विधायकों की खरीद-फरोख्त मामला: केरल के डॉक्टर ने खटखटाया तेलंगाना उच्च न्यायालय का दरवाजा

Horse-trading case: Kerala doctor approaches Telangana High Court
विधायकों की खरीद-फरोख्त मामला: केरल के डॉक्टर ने खटखटाया तेलंगाना उच्च न्यायालय का दरवाजा
तेलंगाना सियासत विधायकों की खरीद-फरोख्त मामला: केरल के डॉक्टर ने खटखटाया तेलंगाना उच्च न्यायालय का दरवाजा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में आरोपी केरल के एक डॉक्टर ने तेलंगाना पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा जारी लुकआउट नोटिस पर रोक लगाने के लिए तेलंगाना उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। कोटिलिल नारायण जग्गू उर्फ जग्गू स्वामी ने एसआईटी द्वारा उन्हें दिए गए नोटिस और बाद में जांच दल द्वारा जारी लुकआउट नोटिस को चुनौती देते हुए याचिका दायर की है।

याचिकाकर्ता ने उसके खिलाफ कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग की है। याचिका पर सोमवार को सुनवाई होने की संभावना है। एसआईटी ने 22 नवंबर को जग्गू स्वामी के लिए एक लुकआउट नोटिस जारी किया था, जिसमें उन्हें मामले में वांछित करार दिया गया था। गौरतलब है कि अमृता इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, एनार्कुलम के डॉक्टर ने कथित तौर पर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के चार विधायकों को रिश्वत देकर भाजपा में शामिल होने के लिए लुभाने की साजिश में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इससे पहले एसआईटी ने उन्हें नोटिस जारी कर 21 नवंबर को जांच के लिए पेश होने का निर्देश दिया था। एसआईटी की सदस्य नलगोंडा जिला पुलिस अधीक्षक रेमा राजेश्वरी के नेतृत्व में टीम ने डॉक्टर के न मिलने पर उनके घर और कार्यालय में नोटिस चिपका दिया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story