मोदी सरकार का पर्दाफाश करने के लिए जद (यू) ने बिहार में मार्च निकाला

JD(U) marches in Bihar to expose Modi government
मोदी सरकार का पर्दाफाश करने के लिए जद (यू) ने बिहार में मार्च निकाला
बिहार सियासत मोदी सरकार का पर्दाफाश करने के लिए जद (यू) ने बिहार में मार्च निकाला

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में जनता दल-यूनाइटेड (जद-यू) ने नरेंद्र मोदी सरकार के झूठ को बेनकाब करने के लिए ब्लॉक स्तर पर अलर्टनेस एंड अवेयरनेस मार्च शुरू किया है। पटना में, राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, एमएलसी नीरज कुमार, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और अन्य सहित पार्टी के नेताओं ने पटना उच्च न्यायालय में भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा से मार्च शुरू किया और गांधी मैदान में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर संपन्न हुआ।

जद-यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस अवसर पर कहा, 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान, नरेंद्र मोदी ने हर देशवासियों को 15 लाख रुपये नकद, प्रति वर्ष दो करोड़ नौकरी, विदेशों में जमा काला धन वापस लाने का वादा किया था। वे न केवल दो करोड़ नौकरियां प्रदान करने में विफल रहे, बल्कि उन्होंने केंद्र सरकार की रिक्तियों को भी समाप्त कर दिया। उन्होंने अपने व्यवसायियों के दोस्तों को हर विभाग सौंप दिया है।

उन्होंने कहा, परिणामस्वरूप, देश बेरोजगारी, मूल्य वृद्धि, डॉलर के मुकाबले रुपये के घटते मूल्य की समस्या का सामना कर रहा है। ये देश के वास्तविक मुद्दे हैं लेकिन वे इस पर चर्चा नहीं करेंगे और सांप्रदायिक एजेंडे से लोगों को गुमराह करेंगे। जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पूर्णिया में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की हालिया रैली का जिक्र करते हुए कहा, उन्होंने (शाह ने) कहा कि पूर्णिया का हवाई अड्डा आसपास के 12 जिलों के लोगों की सुविधा के लिए बनाया गया था। उन्होंने लोगों से ताली बजाने के लिए भी कहा। इसके लिए मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि पूर्णिया का हवाई अड्डा कहां है?

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story