भाजपा के नेता सुशील मोदी को जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने दिखाए आंकड़े, कहा, मानव श्रृंखला बनी थी

JDU president Lalan Singh showed figures to BJP leader Sushil Modi, said, human chain was formed
भाजपा के नेता सुशील मोदी को जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने दिखाए आंकड़े, कहा, मानव श्रृंखला बनी थी
बिहार भाजपा के नेता सुशील मोदी को जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने दिखाए आंकड़े, कहा, मानव श्रृंखला बनी थी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब से हुई लोगों की मौत के बाद भाजपा के नेता सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच, इस मामले को लेकर चौतरफा घिरी पार्टी जदयू के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने आंकड़ों के जरिए भाजपा के नेता सुशील मोदी पर निशाना साधा है।

जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने सोमवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मोदी को याद दिलाते हुए कहा कि शराबबंदी को लेकर बिहार में मानव श्रृंखला बनी थी, जो विश्व रिकार्ड है। सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, सुशील मोदी जी, जहरीली शराब बनाना और पिलाना एक अपराधिक प्रवृत्ति है जो अपराध की श्रेणी में आता है। यह सिर्फ सारण की घटना नहीं है, पूरे देश की घटनाएं हैं।

उन्होंने एक समाचार पत्र की कटिंग शेयर करते हुए आगे लिखा कि कुछ बोलने से पहले देशभर का आकड़ा देखिए। भाजपा सहित पूरा बिहार मानव श्रृंखला बनाकर विश्व रिकॉर्ड बनाया था, ध्यान है न।

सिंह ने जिस आंकड़े का हवाला दिया है उसके मुताबिक, 2016 से लेकर 2021 तक छह साल की अवधि में नकली शराब ने भारत में कुल 6954 लोगों की जान ली है। सबसे अधिक मध्य प्रदेश में 1322 मौत इस दरम्यान हुई है, जबकि कर्नाटक में 1013 और बिहार में मात्र 23 मौत हुई है।

भाजपा के नेता सुशील मोदी जहरीली शराब से हुई मौत के बाद सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। उल्लेखनीय है कि बिहार में 2016 से शराबबंदी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Dec 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story