comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Press Conference: काफिले पर हमले के बाद जेपी नड्डा की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- बंगाल को गलत लोगों ने हाथों में ले लिया


नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले को ममता बनर्जी ने नौटंकी करार दिया था। अब जेपी नड्डा ने इसका जवाब दिया है। नड्डा ने कहा कि ममता को प्रशासन के बारे में जानकारी ही नहीं है। हमलावरों को रोकना पुलिस का काम है। बंगाल में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है। नड्डा ने कहा कि ममता प्रशासन से अब कोई उम्मीद नहीं रह गई है। ममता सरकार में प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है। बंगाल को गलत लोगों ने हाथों में ले लिया है। उन्होंने कहा कि ममता सरकार में अराजकता हावी हो गई है।

जेपी नड्डा ने कहा, राज्य के लोगों ने अब ममता दीदी को नमस्ते कहने का फैसला कर लिया है। डायमंड हार्बर में लोग जिस तरह से एकत्र हुए और हमारा समर्थन किया, वह बताता है कि लोगों ने ममता सरकार के खिलाफ मतदान करने का फैसला कर लिया है। जेपी नड्डा ने कहा कि हम एक राजनीतिक पार्टी हैं। हम इंदिरा गांधी से लड़ चुके हैं। वह तो ममता बनर्जी हैं। जनता उन लोगों से सत्ता छीन लेती है जो सत्ता में लोगों को भूल जाते हैं। 

नड्डा ने कहा कि आज जो 8 बच्चे घायल हुए हैं, हम उनके साथ हमेशा खड़े रहेंगे। मैं बच गया क्योंकि बुलेट प्रूफ कार में था। मुकुल दा और कैलाश जी घायल हो गए और उन्हें कई जगह फ्रैक्चर हो गया है।  बता दें कि जेपी नड्डा के पश्चिम बंगाल के दौरे का आज दूसरा दिन था। जब वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर जा रहे थे तो उनके काफिले पर हमला किया गया। बीजेपी ने इस हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है।

कमेंट करें
TELq7