राहुल गांधी के बयान पर कपिल सिबल बोले- उत्तर से हो या दक्षिण मतदाताओं का सम्मान करना चाहिए

Kapil Sibal Counters Rahul Gandhis North Vs South Logic
राहुल गांधी के बयान पर कपिल सिबल बोले- उत्तर से हो या दक्षिण मतदाताओं का सम्मान करना चाहिए
राहुल गांधी के बयान पर कपिल सिबल बोले- उत्तर से हो या दक्षिण मतदाताओं का सम्मान करना चाहिए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने पार्टी के पूर्व प्रेसिडेंट राहुल गांधी को नसीहत दी है। सिब्बल ने कहा कि हमें मतदाताओं का सम्मान करना चाहिए। चाहे वो उत्तर से हो या दक्षिण से। वोटर्स समझदार होते हैं। उन्हें अपने अधिकारों का पता होता है। किसे वोट करना है कैसे वोट करना है उन्हें मालूम होता है।

क्या कहा था राहुल गांधी ने?
राहुल गांधी ने त्रिवेंद्रम में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि मैं 15 साल तक उत्तर भारत में सांसद था। मुझे एक अलग तरह की राजनीति की आदत हो गई थी। मेरे लिए केरल आना बेहद नया था क्योंकि मुझे अचानक लगा कि यहां के लोग मुद्दों में दिलचस्पी रखते हैं और जमीनी तौर पर मुद्दों के विस्तार में जाने वाले है। राहुल गांधी के इस बयान स्मृति ईरानी ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट पर करके लिखा, "एहसान फरामोश! इनके बारे में तो दुनिया कहती है- थोथा चना बाजे घना।"

बीजेपी ने साधा था निशाना
उत्तर प्रदेश में सीएम योगी ने ट्वीट करके लिखा था- "श्रीमान राहुल जी, सनातन आस्था की तपस्थली केरल से लेकर प्रभु श्री राम की जन्मस्थली उत्तर प्रदेश तक सभी लोग आपको समझ चुके हैं. विभाजनकारी राजनीति आपका राजनीतिक संस्कार है। हम उत्तर या दक्षिण में नहीं, पूरे भारत को माता के स्वरूप में देखते हैं।"  

वहीं, मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि राहुल गांधी ने पहले उत्तर भारत को कांग्रेस मुक्त कर दिया, अब दक्षिण को चले हैं। हमारे और जनता के लिए पूरा देश एक है। कांग्रेस भारत को उत्तर और दक्षिण में बांटना चाहती है, जनता ऐसे प्रयासों को सफल नहीं होने देगी।

Created On :   24 Feb 2021 2:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story