बेंगलुरु: अग्निपथ के लिए आयु सीमा बढ़ाने के कदम की कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने की सराहना

June 17th, 2022

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने अग्निपथ योजना के तहत भर्ती के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से बढ़ाकर 23 वर्ष करने के केंद्र सरकार के फैसले की शुक्रवार को सराहना की। बोम्मई ने कहा, यह साबित करता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार सभी लोगों की जरूरतों के प्रति संवेदनशील है। इससे बड़ी संख्या में युवाओं को फायदा होगा। उन्होंने आगे कहा, वे मातृभूमि की सेवा के पथ पर शानदार तरीके से आगे बढ़ेंगे और अपने लिए एक उज्‍जवल भविष्य का निर्माण करेंगे। मैं इस देश के युवाओं की ओर से प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं।

मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर कहा, कोविड-19 के कारण पिछले दो वर्षो से सशस्त्र बलों की भर्ती प्रक्रिया प्रभावित होने के कारण मोदी जी ने भर्ती के पहले वर्ष में अग्निपथ योजना के माध्यम से भर्ती के लिए ऊपरी आयु सीमा में 21 से 23 वर्ष की छूट दी है। बोम्मई के ट्वीट को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। ट्विटर यूजर्स के एक वर्ग ने उनके मैसेज का समर्थन किया है, जबकि अन्य ने इस योजना को समाप्त करने की मांग की है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.