विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप पर बोले किशन रेड्डी, केसीआर के बेटे को भी स्वीकार नहीं करेंगे

Kishan Reddy said on the allegation of horse-trading of TRS MLAs, will not accept even KCRs son
विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप पर बोले किशन रेड्डी, केसीआर के बेटे को भी स्वीकार नहीं करेंगे
तेलंगाना राष्ट्र समिति विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप पर बोले किशन रेड्डी, केसीआर के बेटे को भी स्वीकार नहीं करेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने शुक्रवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप को खारिज कर दिया और उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे भी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं तो भाजपा उन्हें स्वीकार नहीं करेगी।

आईएएनएस से बात करते हुए उन्होंने कहा, हमें इन चार विधायकों को लेने की जरूरत नहीं है। अगर हमें किसी विधायक की जरूरत है तो मैं उनसे बात करूंगा, मेरी पार्टी के अध्यक्ष उनसे बात करेंगे। हमारे पास ऐसे मामलों के लिए एक समिति है जो बातचीत करती है, लेकिन सच्चाई यह है कि हमें ऐसी चीजें करने की जरूरत नहीं है। हमें किसी स्वामी की जरूरत नहीं है..वह 100 करोड़ रुपये की बात कर रहे हैं, वह सौ रुपये के लायक भी नहीं हैं।

उन्होंने कहा, टीआरएस चार विधायकों की बात कर रही है। उनमें से तीन कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिह्न् पर चुने गए हैं और हाल ही में टीआरएस में शामिल हुए हैं। केसीआर सरकार को आड़े हाथ लेते हुए रेड्डी ने कहा, आप वंशवाद की राजनीति कर रहे हैं, भ्रष्टाचार के शासन का आप पालन कर रहे हैं। आपके लिए कोई लोकतंत्र नहीं है, आप कार्यालय में आकर लोगों से नहीं मिलते हैं। आपकी सरकार में कोई महिला मंत्री नहीं है। अगर केसीआर के बेटे भी बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं तो हम उन्हें स्वीकार नहीं करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Nov 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story