लालू बिन चालू ए बिहार न होई: बीजेपी-जदयू के ब्रेकअप पर लालू यादव की बेटी

Lalu bin chalu e bihar na hoi: Lalu Yadavs daughter on BJP-JDU breakup
लालू बिन चालू ए बिहार न होई: बीजेपी-जदयू के ब्रेकअप पर लालू यादव की बेटी
बिहार में सियासी हलचल लालू बिन चालू ए बिहार न होई: बीजेपी-जदयू के ब्रेकअप पर लालू यादव की बेटी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार में मंगलवार को भाजपा-जदयू के अलग होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की बेटी ने जश्न मनाया और एक भोजपुरी गाने की मजेदार लाइन ट्वीट की, जिसमें कहा गया, लालू बिन चालू ए बिहार न होई (लालू के बिना बिहार नहीं चल सकता)। बता दें, इस गाने को भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव ने गाया है। यह गाना बिहार विधान परिषद चुनाव से पहले रिलीज हुआ था।

लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने ट्विटर हैंडल पर भोजपुरी गाने के साथ आरजेडी के चुनाव चिन्ह का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, राज्याभिषेक की तैयारी करो, लालटेन वाहक आ रहे हैं। गाने में कुछ लाइन हैं, जो राजद नेता तेजस्वी यादव पर है। वह कुछ इस तरह है, तेजस्वी के बिना सुधार न होई (तेजस्वी के बिना कोई प्रगति नहीं हो सकती)।

इससे पहले के एक ट्वीट में उन्होंने किंगमेकर शब्द के साथ अपने पिता लालू प्रसाद की एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने ट्वीट में कहा, उनकी ईमानदारी आसमान से भी ऊंची है, वह लोगों की शान हैं। लालू यादव की एक और बेटी राज लक्ष्मी यादव ने भी अपने पिता की पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, बोले बिहार-तेजस्वी भव सरकार। तेजस्वी यादव ने 2015-2017 तक बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया। वहीं चारा घोटाले में दोषी लालू प्रसाद यादव फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Aug 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story