लालू को जमानत मिली है, पापमुक्त नहीं हुए हैं - बिहार के मंत्री

Lalu has got bail, has not been freed from sin: Bihar minister
लालू को जमानत मिली है, पापमुक्त नहीं हुए हैं - बिहार के मंत्री
बिहार लालू को जमानत मिली है, पापमुक्त नहीं हुए हैं - बिहार के मंत्री

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मंत्री जीवेश मिश्रा ने शनिवार को मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को जमानत मिली है, पाप से मुक्त नहीं हुए हैं उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा बिहार में अपने वादे के अनुसार 19 लाख लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाकर ही 2025 के चुनाव में जाएगी।

मंत्री मिश्रा ने शनिवार को यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, लालू प्रसाद चल बसे तो राजद भी समाप्त हो जाएगी। हमारी ईश्वर से यही प्रार्थना है कि उनकी सेहत सही रहे। उनके परिवार को सद्बुद्धि मिले।उन्होंने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें अपने पिताजी की चिंता करनी चाहिए और सेवा करनी चाहिए।

पत्रकारों के भूरा बाल साफ करो को बदलकर भूरा बाल माफ करो का नारा क्यों दिया जा रहा है के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में वे ही बता सकेंगे। उन्होंने कहा कि भूरा बाल (भूमिहार, राजपूत, ब्राह्मण और कायस्थ) कभी साफ नहीं हो सकते, क्योंकि भूरा बाल लोगों के लिए कार्य करते हैं।

तेजस्वी यादव द्वारा बेरोजगारी को लेकर सवाल उठाए जाने के संबंध में पूछे जाने पर मिश्रा ने कहा कि तेजस्वी यादव को पहले अपने पिता जी से पूछना चाहिए कि राजद के शासनकाल में कितने लोगों को रोजगार मिला था।उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा बिहार में अपने वादे के अनुसार 19 लाख लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाकर ही 2025 के चुनाव में जाएगी।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story