प्रकाश सिंह बादल के निधन पर लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने जताया शोक

Lok Sabha Speaker Birla expressed grief over the death of Prakash Singh Badal
प्रकाश सिंह बादल के निधन पर लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने जताया शोक
नई दिल्ली प्रकाश सिंह बादल के निधन पर लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने जताया शोक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। बिरला ने देश के विकास में प्रकाश सिंह बादल के महत्वपूर्ण योगदान को याद करते हुए ट्वीट कर कहा, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा वरिष्ठ राजनेता सरदार प्रकाश सिंह बादल के निधन पर शोक व्यक्त करता हूं। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में आमजन और किसानों के हित में आजीवन संघर्ष करते हुए उन्होंने समाज, प्रदेश व देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए लोकसभा अध्यक्ष ने कहा, प्रदेश तथा राष्ट्रीय स्तर पर महत्वपूर्ण दायित्वों को संभालते हुए उन्होंने लोकतांत्रिक मूल्यों को सशक्त किया। यही कारण है कि प्रत्येक दल में उनका विशिष्ट सम्मान था। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं। सांस लेने में परेशानी के कारण प्रकाश सिंह बादल को एक सप्ताह पहले मोहाली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सोमवार को आईसीयू में रखा गया था। मंगलवार रात को अस्पताल में ही उन्होंने अंतिम सांस ली।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 April 2023 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story