सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरने वाली पीली साड़ी वाली मैडम ने बदला लुक, नए पहनावें में पोलिंग बूथ पर फिर दिखा फ्रेश लुक

Madam with a yellow sari, who made a lot of headlines on social media, changed her look
सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरने वाली पीली साड़ी वाली मैडम ने बदला लुक, नए पहनावें में पोलिंग बूथ पर फिर दिखा फ्रेश लुक
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरने वाली पीली साड़ी वाली मैडम ने बदला लुक, नए पहनावें में पोलिंग बूथ पर फिर दिखा फ्रेश लुक

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में एक तरफ सभी दलों के नेता अपनी चुनावी बयानबाजी के लिए सुर्खियों में बनें हैं तो वहीं दूसरी तरफ महिला पोलिंग अफसर की खूब चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि साल 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी पहने महिला पोलिंग अफसर की फोटो खूब वायरल हुई थी। 2022 विधानसभा चुनाव में यही महिला पोलिंग अफसर एक बार फिर से खूब सुर्खियां बटोर रही है।

इस महिला अफसर का नाम रीना द्विवेदी है तथा लखनऊ की रहने वाली है। पिछली बार लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी में दिखने वाली रीना द्विवेदी इस बार वेस्टर्न ड्रेस में दिखीं। सोशल मीडिया पर छा जानें वाली रीना द्विवेदी अपकी बार अपना लुक चेंज कर लिया है। पिछली बार लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी में दिखने वाली रीना द्विवेदी का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। 

वेस्टर्न ड्रेस और सन ग्लॉस पहने हुए रीना द्विवेदी ने कहा कि पिछली बार पीली साड़ी पहने हुए थे इस बार थोड़ा चेंज किया है। उन्होंने कहा कि यह बदलाव होते रहना चाहिए। रीना द्विवेदी की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है और लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि रीना द्विवेदी लखनऊ के लोक निर्माण विभाग कार्यालय में क्लर्क के पद पर नियुक्ति हैं। 


गौरतलब है कि पिछले लोकसभा चुनाव में रीना द्विवेदी की चुनाव में ड्यूटी लगी थी। इस बार भी मोहनलालगंज में चुनावी ड्यूटी में लगाया गया है। मंगलवार को ईवीएम मशीन लेकर चुनावी ड्यूटी में रीना द्विवेदी ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर में पोलिंग पार्टी के साथ अपनी ड्यूटी पर रवाना हुई। 

रीना द्विवेदी को नए पहनावें में देखने के बाद वहां पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों के साथ पुलिसकर्मी भी उनके साथ सेल्फी ले रहे थे। आजतक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं तो फैशन को फॉलो करती हूं, मुझे हर समय अपडेट रहना अच्छा लगता है। इस कारण पहनावा भी बदला है। 


 

Created On :   22 Feb 2022 12:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story