comScore

मध्यप्रदेश : छात्रों को जनरल प्रमोशन देने की मांग को लेकर सांसद नकुल नाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र

मध्यप्रदेश : छात्रों को जनरल प्रमोशन देने की मांग को लेकर सांसद नकुल नाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कोरोना महामारी के दौर में प्रदेश में छात्रों द्वारा लगातार जनरल प्रमोशन की मांग उठाई जा रही है। ऐसे में छात्रों की इस मांग को लेकर छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक प​त्र लिखा है। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण परीक्षाएं संभव नहीं हो पा रही है। ऐसे में नकुल नाथ ने पत्र लिखकर सीएम शिवराज से कोरोना संक्रमण काल में छात्रों को जनरल प्रमोशन देने की मांग की है।

बता दें कि इससे पहले छिन्दवाड़ा की जनता को सुरक्षित रखने और कोरोना से लड़ने के लिए सांसद नकुलनाथ ने अपना खजाना खोला था। उनके परिवार ने कोरोना संक्रमि​त मरीजों की मदद के लिए राहत राशि के तौर पर 50 लाख रुपए दिए थे। इससे पहले भी मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और सांसद नकुल नाथ ने कोरोना मरीजों के लिए वेंटिलेटर खरीदने का पैकेज दिया था।

इस पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी ने बताया कि लॉकडाउन 3.0 के दौरान भी पूर्व सीएम कमल नाथ एवं सांसद नकुलनाथ ने जिले के लोगों के लिए सहायता प्रदान की थी। तब भी नाथ परिवार के निर्देश पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वार्ड, गांव, नगर व शहर सहित सम्पूर्ण जिले में भोजन, हरी सब्जी, मास्क, ग्लव्स, राशन किट व अन्य आवश्यक सामग्री का वितरण किया था। 

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि 9 मई को भी जनहित की जरूरतों को पूरा करने के लिये 11 लाख रुपयों की राशि दी गई थी। नाथ परिवार ने गरीबों को मिलने वाले भोजन की पूर्ति के लिए कांग्रेस संगठन के पदाधिकारियों के माध्यम से निगम आयुक्त को 2 लाख रुपए का चेक भी प्रदान किया। उनका कहना है कि नाथ परिवार द्वारा दी गई 50 लाख रुपयों की राशि सम्पूर्ण जिले में आवश्यकता अनुसार विभिन्न माध्यमों से व्यय की जाएगी।

कमेंट करें
1Mtky
कमेंट पढ़े
Satyam gour June 04th, 2020 13:32 IST

General promotion mat do lekin exam postpone kar do