महाराष्ट्र : भाजपा ने शरद पवार के गढ़ बारामती को जीतने का लक्ष्य बनाया

Maharashtra: BJP aims to win Sharad Pawars stronghold Baramati
महाराष्ट्र : भाजपा ने शरद पवार के गढ़ बारामती को जीतने का लक्ष्य बनाया
महाराष्ट्र सियासत महाराष्ट्र : भाजपा ने शरद पवार के गढ़ बारामती को जीतने का लक्ष्य बनाया

डिजिटल डेस्क, पुणे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मुंबई दौरे के एक दिन बाद, महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार और उनके परिवार के गढ़ को झटका देने के लिए यहां मंगलवारस को मिशन बारामती-2024 की शुरूआत की।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के 22 सितंबर से तीन दिवसीय बारामती दौरे की तैयारी के लिए बारामती में एक दिन बिताया। पार्टी कार्यकतार्ओं की एक बैठक में, बावनकुले ने कहा कि भाजपा अब बारामती पर कब्जा करने का लक्ष्य रखेगी, जो राज्य के 16 लोकसभा क्षेत्रों में से एक है, जिसके लिए पार्टी विशेष ध्यान देगी। बारामती पिछले 55 वर्षों से 82 वर्षीय शरद पवार का गढ़ है और उनकी बेटी सुप्रिया सुले लोकसभा में इसका प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

बावनकुले ने कहा, हम चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन भाजपा अपने घरेलू मैदान बारामती में राकांपा को कभी भी कड़ी टक्कर नहीं दे सकी। इस बार, हम एक मजबूत चुनौती देने और सीट पर कब्जा करने के लिए खुद को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। राकांपा के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने कहा कि भाजपा नेता मीडिया का ध्यान खींचने के लिए लंबे बयान देने के लिए जाने जाते हैं और इसलिए इसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। तापसे ने कहा, सुप्रिया सुले निर्वाचन क्षेत्र में प्रसिद्ध हैं, बारामती में उनके काम की पूरे देश में पहचान है। उन्हें सात बार प्रतिष्ठित संसद रत्न पुरस्कार मिला है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story