मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी समर्थित अफवाहों को बताया झूठा, सिरे से किया खारिज, प्रचार करने आज भोपाल आ रहे खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी समर्थित अफवाहों को बताया झूठा, सिरे से किया खारिज, प्रचार करने आज भोपाल आ रहे खड़गे
हाईलाइट
  • चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगी सोनिया

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे आज बुधवार को दोपहर करीब दो बजे मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पधार रहें है। खड़गे का भोपाल दौरा चुनावी प्रचार के तौर पर है, जिसमें वो आज कांग्रेस डेलीगेट्स से मिलेंगे और उनसे अपने पक्ष में वोटिंग करेनी की अपील करेंगे। 

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी समर्थित अफवाहों का खंडन किया। खड़गे ने कहा कि कुछ दिन से मेरे फेवर में झूठी खबरें फैलाई जा रही है कि सोनिया गाँधी के समर्थन से मैं चुनाव लड़ रहा  हूं। अफवाहों में ये भी खूब प्रसारित किया जा रहा है सोनिया गांधी खड़गे के लिए प्रचार कर रही है। मीडिया के सामने आकर राज्यसभा सांसद खड़गे ने इन सब बातों का झूठा बताते हुए एक साजिश बताया। उन्होंने वोटिंग से पहले इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया। 

कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव में जैसे जैसे वोटिंग करने की तारीख पास आ रही है वैसे वैसे भ्रमित करने वाली झूठी अफवाहों भी तेजी से वायरल हो रही और बाजार को गर्म कर रही है।अफवाहों में  कहा जा रहा है कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी के कहने पर नामांकन किया है। खड़गे को उम्मीदवारी के लिए गांधी परिवार का साथ है। खड़गे ने मीडिया के सामने आकर झूठी अफवाहों का सिरे से खारिज कर दिया । खड़गे ने कहा झूठी खबर फैलाने वाले कांग्रेस पार्टी को बदनाम करना चाहते है।

 मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा सोनिया गांधी पहले ही साफ कह चुकी हैं कि वह अध्यक्ष पद के चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगी, ना ही किसी  उम्मीदवार का समर्थन करेगी।  सोनिया ने मेरे नाम का सुझाव दिया, ये भी पूरी तरह गलत है।  आपको बता दें कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए शशि थरूर और मल्लिकार्जुन खड़गे के बीच मुकाबला हो रहा है। जिसके लिए वोटिंग 17 अक्टूबर को डालें जाएंगे। वहीं नतीजे 19 अक्टूबर को आएंगे। 


 

Created On :   12 Oct 2022 2:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story