मनीष सिसोदिया के देश छोड़ने पर लगी रोक, सीबीआई ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया

Manish Sisodia banned from leaving the country, CBI issues lookout circular
मनीष सिसोदिया के देश छोड़ने पर लगी रोक, सीबीआई ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया
आबकारी घोटाला मनीष सिसोदिया के देश छोड़ने पर लगी रोक, सीबीआई ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया
हाईलाइट
  • मनीष सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सिसोदिया के देश छोड़ने पर रोक लगा दी है। दरअसल, सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है।

आपको बता दें कि, शनिवार को मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया था। साथ ही उन्होंने ये दावा किया था कि 2-3 दिन में उनको गिरफ्तार किया जा सकता है।

इससे पहले शराब घोटाले में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के आवास सहित 31 जगहों पर छापामार काईवाई की थी। जिसमें सिसोदिया के करीबियों से पूछताछ भी की गई थी।छापेमारी के दौरान जब्त दस्तावेजों की एजेंसी जांच कर रही है। फिलहाल सीबीआई ने सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। जिसका सीधा मतलब यह कि अब दिल्ली के डिप्टी सीएम विदेश नहीं जा सकेंगे। यदि वे ऐसा करते हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। 

मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुक आउट नोटिस के बाद उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा"" आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

इससे पहले सिसोदिया ने एक और ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी का एक वीडियो ट्वीट करने के साथ ही लिखा माना कि धीरे धीरे तो मौसम भी बदलते रहते हैं... आपकी रफ़्तार से तो हवाएं भी हैरान हैं साहब...

Created On :   21 Aug 2022 3:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story