दैनिक भास्कर हिंदी: गरीबों के मसीहा हैं मोदी, बीजेपी जो कहती है वो करती है : मनोज तिवारी

December 22nd, 2019

हाईलाइट

  • गरीबों के मसीहा हैं मोदी, बीजेपी जो कहती है वो करती है : मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 22 दिसंबर ( आईएएनएस)। यहां रामलीला मैदान में भाजपा की रैली में भारी भीड़ जुटी है। अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने का इंतजार है। पीएम मोदी के आने से पहले पार्टी के अन्य नेताओं का संबोधन चल रहा है। यह रैली मोदी सरकार की ओर से दिल्ली की 1700 से अधिक अवैध कॉलोनियों को नियमित करने के फैसले पर प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देने के लिए आयोजित हुई है।

प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीबों का मसीहा बताते हुए कहा कि बीजेपी जो कहती है बीजेपी वो करती है। हमारा एक ही पहचान है, एक ही मंत्र है, हम जो कहते हैं वो करते हैं। तिवारी ने कहा कि दिल्ली में भी पांच साल बीजेपी की जरूरत है।

नई दिल्ली से भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि हम हिंदू राष्ट्र नहीं बनाने आए हैं बल्कि हिंदुस्तान को हिंदुस्तान ही बनाए रखना चाहते हैं। उन्होंने विपक्ष पर नागरिकता संशोधन कानून के बहाने छात्रों को प्रदर्शनों में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

सांसद हंसराज हंस ने गाना गाकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कुछ यूं गाना गाया, मोदी का एक ही झटका, अब कोई काम न लटका, कालोनियों को पास करा दिया, बिल भी पास कार दिया, मोदी जी रहें सलामत, भारत को दुनिया में चमका दिया, दिल मोदी जी ने मोह लिया।

मंच पर प्रदेश केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, हरदीप सिंह पुरी, डॉ. हर्षवर्धन, विजय गोयल, भाजपा उपाध्यक्ष दुष्यंत कुमार गौतम, हंसराज हंस, गौतम गंभीर, प्रवेश वर्मा, विजेंद्र गुप्ता, सतीश उपाध्याय, महामंत्री कुलजीत चहल, रमेश बिधूड़ी आदि नेता मौजूद रहे।