गंभीर समस्या से जूझ रही है सांसद नवनीत राणा, वकील ने जेल प्रबंधन को लिखा लेटर, तुरंत राहत देने की बताई जरूरत

गंभीर समस्या से जूझ रही है सांसद नवनीत राणा, वकील ने जेल प्रबंधन को लिखा लेटर, तुरंत राहत देने की बताई जरूरत
महाराष्ट्र गंभीर समस्या से जूझ रही है सांसद नवनीत राणा, वकील ने जेल प्रबंधन को लिखा लेटर, तुरंत राहत देने की बताई जरूरत
हाईलाइट
  • जमीन पर सोने के लिए किया मजबूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हनुमान चालीसा पाठ जपने  में गिरफ्तार हुई महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति के मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है।  सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा की जमानत पर आज फैसला आने वाला है। जेजे अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि समस्या को गंभीरता से समझने के लिए उनका सिटी स्कैन करना जरूरी है, डॉक्टर ने इसके पीछे की वजह बतायी कि जब बीमारी को नहीं समझ लेते  तब तक क्या दवा देनी है क्या इलाज करना है वो तय कर पाना मुश्किल है।  

उनके वकील रिजवान मर्चेंज ने डॉक्टर की सलाह पर भायखला जेल प्रमुख को पत्र लिखकर तुरंत चिकित्सीय सहायता देने की बात कही है। वकील का आरोप है कि उनके क्लाइंट सांसद नवनीत राणा को कई घंटों तक जमीन पर बैठाया गया, और सोने के लिए मजबूर किया गया, जिससे उन्हें स्पॉडोलायसिस का दर्द हुआ, वकील का ये भी कहना है कि जेल प्रबंधन इलाज के लिए उन्हें लेट अस्पताल पहुंचा रहा है, दर्द के कारण उनकी सीटी स्केन होनी है लेकिन  ये सुविधा उन्हें उपलब्ध नहीं करवाई जा रही है। आगे कुछ भी होता है तो इसके लिए आप जिम्मेदार होगे।

राणा दंपत्ति पर वो धारा लगी है जिस पर सुप्रीम कोर्ट पांच मई सो सुनवाई करेगा । आपको बता दें राणा दंपत्ति के सीएम आवास के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने से उपजे विवाद और बिगड़ते सामाजिक सौहार्द के चलते सरकार ने उन पर राजद्रोह की धारा 124 ए लगाई है। 

नवनीत राणा और रवि राणा की जमानत अर्जी पर रविवार को भी सुनवाई हुई थी। कोर्ट ने  दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद फैसले को सुरक्षित रख लिया था जिस पर फैसला आज आने की उम्मीद  है।   इससे पहले सांसद  राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में  एफआईआर रद्द करने के लिए एक याचिका दायर की थी। जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था।  

 

 

Created On :   2 May 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story