सपा के चुनावी पोस्टर से मुलायम सिंह की तस्वीर गायब, यूपी BJP अध्यक्ष ने साधा निशाना

Mulayam Singhs picture missing from SPs election poster, UP BJP president targeted
सपा के चुनावी पोस्टर से मुलायम सिंह की तस्वीर गायब, यूपी BJP अध्यक्ष ने साधा निशाना
बाप को भूला बेटा सपा के चुनावी पोस्टर से मुलायम सिंह की तस्वीर गायब, यूपी BJP अध्यक्ष ने साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा  है और  अब राजनीतिक पार्टियां चुनावी जमीन तैयार करने में जुट गई हैं। आप को बता दें कि इसी को मद्देजर रखते हुए अखिलेश यादव ने कमर कस ली है। सपा पार्टी पूरे प्रदेश में 12 अक्टूबर से समाजवादी विजय यात्रा निकालने जा रही है। सपा की तरफ से मंगलवार को एक पोस्टर भी जारी किया गया है। इस पोस्टर में अखिलेश यादव के अलावा पूर्व राष्‍ट्रपति डॉ एपीजे अब्‍दुल कलाम, बाबा भीमराव आंबेडकर और कई वरिष्‍ठ समाजवादी नेताओं की तस्‍वीर है। लेकिन पोस्‍टर से सपा के संस्‍थापक और अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव की फोटो गायब है। जिसको लेकर यूपी प्रदेश अध्यक्ष  ने सपा पार्टी पर ट्वीट कर निशाना साधा था। स्वतंत्र  देव सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव जी, इस पोस्टर में आप किसी की तस्वीर लगाना भूल गए है शायद, अपनी जीवन यात्रा को मस्तिष्क में रख कर प्रयास करिए याद आ जाएगा।

योगी सरकार को हटाने के लिए विजय यात्रा

बता दें कि सपा के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा, प्रदेश में अमानवीय सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सपा प्रमुख 12 अक्टूबर से समाजवादी विजय यात्रा निकालने जा रहे हैं। इस यात्रा का उद्देश्य लोगों को बीजेपी सरकार की भ्रष्ट, निरंकुश और दमनकारी नीतियों से अवगत कराना और वास्तविक लोकतंत्र की स्थापना करना है।

यूपी के लोग बीजेपी से परेशान

गौरतलब है कि लखनऊ में आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनता से संवाद के लिए 12 अक्टूबर से समाजवादी विजय यात्रा निकालने की घोषणा की। अखिलेश यादव ने कहा कि हमें रथ यात्रा निकालने का मौका मिला है, क्योंकि लोग बीजेपी से निराश हैं। 

Created On :   5 Oct 2021 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story