दैनिक भास्कर हिंदी: नीतीश के नेतृत्व में सरकार बनने को लेकर आश्वस्त राजग समर्थक

November 10th, 2020

हाईलाइट

  • नीतीश के नेतृत्व में सरकार बनने को लेकर आश्वस्त राजग समर्थक

पटना, 10 नवंबर (आईएएनएस)। हर गुजरते मिनट के साथ जनता दल युनाइटेड (जदयू) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थक नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में नई सरकार बनने को लेकर आश्वस्त दिख रहे हैं।

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा, हमारी एक अनुशासित पार्टी है, जो नीतीश कुमार के नेतृत्व में अच्छा काम करती है। वह बिहार को प्रगति के पथ पर लेकर गए हैं। हम जानते थे कि परिणाम हमारे पक्ष में आएंगे और अब तक के रुझान हमारी उम्मीदों के अनुसार ही आ रहे हैं।

बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के लिए पिछले कुछ घंटों से दोपहर दो बजे तक सकारात्मक रुझान आने के साथ, जदयू और भाजपा समर्थक दोनों अपने-अपने कार्यालयों में इस अवसर पर जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

जदयू समर्थकों के एक समूह को पारंपरिक वाद्य यंत्रों के साथ पटना के पार्टी कार्यालय में देखा गया। उन्हें दोपहर करीब 1.30 बजे नीतीश कुमार की प्रशंसा में एक गीत गाते हुए भी सुना गया।

जहां जदयू और भाजपा के जमीनी स्तर के कार्यकर्ता अपने-अपने दलों के कार्यालयों में बड़ी संख्या में इकट्ठे हैं, वहीं वरिष्ठ नेता तस्वीर के साफ होने का इंतजार कर रहे हैं।

सूत्रों ने कहा कि बड़ी तस्वीर शाम चार बजे तक स्पष्ट होने की संभावना है। इसलिए नेता एवं कार्यकर्ता पूर्ण उत्सव में शामिल होने से भी फिलहाल बच रहे हैं और चुनावी परिणामों की साफ तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वे समयपूर्व कोई भी ऐसा बयान देने से भी बच रहे हैं, जिसमें जीत का अभिमान झलकता हो।

जदयू कार्यकर्ता राजेश कुमार ने कहा, हमने पहले से ही जश्न मनाने के लिए मिठाइयां तैयार की हैं, लेकिन जश्न तभी शुरू होगा, जब हम उस स्थिति में पहुंचेंगे, जहां उलटफेर की आशंका न्यूनतम हो जाएगी।

एकेके/एएनएम