जनता डॉक्टर बनकर कर रही है कांग्रेस का इलाज

People are treating Congress as doctors
जनता डॉक्टर बनकर कर रही है कांग्रेस का इलाज
मध्यप्रदेश उपचुनाव में बोले केशव मौर्य जनता डॉक्टर बनकर कर रही है कांग्रेस का इलाज

डिजिटल डेस्क, भोपाल । मध्य प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय बीमारी है। जनता डॉक्टर बनकर कांग्रेस का इलाज कर रही है।

मौर्य ने रैगांव व पृथ्वीपुर में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे-जैसे बीमारी दूर हो रही है, वैसे ही राष्ट्रीय समस्या दूर हो रही है। श्रीराम मंदिर निर्माण, धारा 370 खत्म, लालचौक पर तिरंगा लहरा रहा है। राजनीतिक जागरूकता से सर्वसमाज आगे बढ़ रहा है।

डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि विश्व के सबसे शक्तिशाली व लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार से देश को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं। उसी प्रकार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य को बीमारू राज्य से बाहर निकाला है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति और नीयत दोनों ही साफ नहीं है। भाजपा सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र के साथ काम कर रही है और कांग्रेस कुछ का साथ और कुछ का विकास की नीति के साथ काम कर रही है। गरीब कल्याण की योजनाएं जो लोगों को सीधे मिल रही हैं। अगर कांग्रेस की सरकार होती तो उन्हें कतई नहीं मिलती। भाजपा सरकार किसानों के खाते में सीधे धन भेज रही है।

उन्होंने कहा भ्रष्टाचार मिटाना है तो कांग्रेस को हटाना है और हटाना ही नहीं कांग्रेस के प्रत्याशियों की जमानत जब्त कराना है। बीजेपी ने किसानों, नौजवानों, दलितों, मजदूरों पिछड़ों सभी वर्गो के लिए काम किया। गरीब कल्याण योजना के तहत सबको खाद्यान्न उपलब्ध कराया गया। मध्य प्रदेश में भी चमचमाती सड़कें बनी हैं। कांग्रेस के जमाने में कागज पर काम होते थे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   24 Oct 2021 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story