रोड शो के दौरान विधायक समेत आप के तीन नेताओं के फोन चोरी

Phones of three AAP leaders including MLA stolen during road show
रोड शो के दौरान विधायक समेत आप के तीन नेताओं के फोन चोरी
दिल्ली एमसीडी चुनाव रोड शो के दौरान विधायक समेत आप के तीन नेताओं के फोन चोरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के 4 दिसम्बर को चुनाव से पहले बुधवार को मलका गंज इलाके में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी और आप के दो अन्य नेताओं के फोन चोरी हो गए।

यह घटना बुधवार शाम को तब सामने आई जब त्रिपाठी ने आप के दो अन्य नेताओं के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और बताया की उनके फोन चोरी हो गए हैं।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा, अखिलेशपति त्रिपाठी, आप विधायक सोमनाथ भारती के सचिव और आप नेता गुड्डी देवी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

4 दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनावों से पहले, आम आदमी पार्टी ने प्रचार के आखिरी चरण को ताकत के अभूतपूर्व प्रदर्शन में बदल दिया, आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कमला नगर के पास मलका गंज चौक से घंटा घर चौक तक एक रोड शो किया, जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित भी किया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Nov 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story