गुजरात के नेताओं के साथ राहुल की बैठक में पीके के मुद्दे पर हुई चर्चा, पर फैसला नहीं

PK issue discussed in Rahuls meeting with Gujarat leaders, but no decision
गुजरात के नेताओं के साथ राहुल की बैठक में पीके के मुद्दे पर हुई चर्चा, पर फैसला नहीं
गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 गुजरात के नेताओं के साथ राहुल की बैठक में पीके के मुद्दे पर हुई चर्चा, पर फैसला नहीं
हाईलाइट
  • पार्टी के संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) की सेवाओं का लाभ उठाने के मुद्दे पर पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ राज्य के पार्टी नेताओं की बैठक में चर्चा की गई। पार्टी सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। हालांकि, कोई फैसला नहीं हुआ और दो दिन पहले हुई बैठक में नेताओं ने पार्टी के संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की।

कहा जाता है कि शुरुआती वार्ता विफल होने के बाद फिर से बैक-चैनल वार्ता चल रही है, लेकिन कांग्रेस ने इनकार कर दिया। हालांकि, पार्टी ने बिना किसी शर्त के पार्टी के लिए काम करने के लिए किशोर के एक करीबी सहयोगी को लिया है, क्योंकि कांग्रेस नेताओं ने राजनीतिक सलाहकार के शामिल होने को रोक दिया था, क्योंकि वह टिकट वितरण में प्रमुख भूमिका चाहते थे। इस बीच, तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने अगले चुनावों की रणनीति तैयार करने के लिए किशोर को पहले ही काम पर रख लिया है।

पीके ने हाल ही में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी और समझा जाता है कि उन्होंने 2023 के विधानसभा चुनावों की योजनाओं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ राव के प्रस्तावित मोर्चे पर भी चर्चा की है। माना जाता है कि उन्होंने टीआरएस प्रमुख के राष्ट्रीय विकल्प तलाशने के विचार के लिए कथित तौर पर अन्य राज्यों में उनकी टीम द्वारा किए गए प्रारंभिक सर्वेक्षण के परिणाम दिए हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   24 March 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story