पीएम मोदी : प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति के फलदायी कार्यकाल की शुभकामनाएं दीं

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के फलदायी कार्यकाल की कामना की और कहा कि उनका पदभार ग्रहण करना भारत के लिए विशेष रूप से गरीबों, हाशिए पर पड़े और पद दलित लोगों के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है।

मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीटों में कहा, श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को भारत की राष्ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण करते पूरे देश ने गर्व के साथ देखा। उनका राष्ट्रपति पद ग्रहण करना भारत के लिए विशेष रूप से गरीबों, हाशिए पर और दलितों के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। मैं उन्हें राष्ट्रपति के रूप में उनका कार्यकाल फलदायी रहने की शुभकामनाएं देता हूं।

शपथ लेने के बाद अपने संबोधन में, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी ने आशा और करुणा का संदेश दिया। उन्होंने भारत की उपलब्धियों पर जोर दिया और ऐसे समय में आगे के मार्ग का एक भविष्यवादी दृष्टिकोण प्रस्तुत किया, जब भारत आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। द्रौपदी मुर्मू ने इससे पहले, भारत के 15वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.