गुजरात के भाजपा सांसदों से मिले पीएम मोदी

PM Modi meets BJP MPs from Gujarat
गुजरात के भाजपा सांसदों से मिले पीएम मोदी
करीब आधे घंटे तक चली बैठक गुजरात के भाजपा सांसदों से मिले पीएम मोदी
हाईलाइट
  • गुजरात के भाजपा सांसदों से मिले पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यहां अपने सरकारी आवास पर गुजरात के भाजपा सांसदों से मुलाकात की।सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक में राज्यसभा और लोकसभा दोनों के भाजपा के सभी सांसद मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जो गुजरात से लोकसभा सदस्य हैं, भी इस बैठक में मौजूद थे।

सूत्रों ने बताया कि बैठक करीब आधे घंटे तक चली। गुजरात के एक भाजपा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य के भाजपा सांसदों से बातचीत की और संसदीय क्षेत्र में उनके काम के बारे में पूछा।सूत्रों के अनुसार, यह एक नियमित बैठक थी जो प्रधानमंत्री विभिन्न राज्यों के सांसदों के साथ संसद सत्र के दौरान करते हैं। आज, उन्होंने गुजरात के सांसदों को आमंत्रित किया और राज्य से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की और हमारे क्षेत्र में सांसद जो काम कर रहे हैं, उसके बारे में पूछा। उन्होंने हमें लोगों के लिए काम करने की सलाह दी।

बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड और बिहार के भाजपा सांसदों से मुलाकात की थी और दोनों राज्यों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की थी।संसद सत्र के दौरान प्रधानमंत्री मोदी नियमित रूप से भाजपा सांसदों से मिलते हैं। कभी-कभी, वह क्षेत्रवार या राज्यवार आधार पर भाजपा सांसदों से मिलते हैं।भाजपा के एक नेता ने कहा, इन बैठकों में प्रधानमंत्री सांसदों की चिंताओं को सुनते हैं और उन्हें संबोधित करते हैं। वह उनके कामकाज में सुधार के लिए उनका मार्गदर्शन भी करते हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   24 March 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story