प्रशांत किशोर का खुलासा, 2019 लोकसभा में जदयू 17 सीटें जीती थीं, तय हुआ था चुनाव बाद भाजपा को छोड़ देंगे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बिहार सियासत प्रशांत किशोर का खुलासा, 2019 लोकसभा में जदयू 17 सीटें जीती थीं, तय हुआ था चुनाव बाद भाजपा को छोड़ देंगे

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों जन सुराज पदयात्रा पर बिहार का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान शनिवार को प्रशांत किशोर ने गोपालगंज में एक बड़ा खुलासा करते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने तीन तीन बार लोगों को ठगा है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले 2015 में वे छोड़कर भागे, फिर उसके बाद हमने 2019 में दो सांसद की पार्टी जदयू को 17 सांसद वाली पार्टी बना दिया। भाजपा से बिना लड़े हुए 30 से घटाकर 17 सांसद कर दिया।

प्रशांत किशोर ने कहा उस समय जदयू में मेरा स्थान दूसरे नंबर का था। पार्टी में ये तय हुआ था कि लोकसभा के बाद हम भाजपा का साथ छोड़ देंगे, लेकिन जब नरेंद्र मोदी जीत कर आ गए तो नीतीश कुमार हमको ही समझाने लगे कि अभी लग रहा है, मोदी की हवा है, अभी रुकिए थोड़े दिन और रुका जाए भाजपा में, ये दूसरा धोखा था।

किशोर ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने तीसरा धोखा सीएए, एनआरसी को लेकर किए। पार्टी में तय हुआ था कि हम लोग इसके विरोध में हैं, और संसद में जाकर नरेंद्र मोदी के पक्ष में यानी सीएए, एनआरसी के पक्ष में जाकर वोट कर दिए। उन्होंने जनता से पूछते हुए कहा कि अब आप ही लोग बताएं अब नीतीश कुमार पर कितना भरोसा करें?

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Feb 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story