राजनीति: जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- आप और आपकी माता जी ने चीन से लिए पैसे

Prince Of Incompetence: JP Nadda On Rahul Gandhi After PM Cares Tweet
राजनीति: जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- आप और आपकी माता जी ने चीन से लिए पैसे
राजनीति: जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- आप और आपकी माता जी ने चीन से लिए पैसे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विपक्ष द्वारा पीएम-केअर्स फंड को लेकर सरकार पर उठाए गए सवालों के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज (सोमवार, 17 अगस्त) एक के बाद एक कई ट्वीट कर राहुल गांधी पर पलटवार किया। उन्होंने राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी पर राष्ट्रीय हित को चोट पहुंचाने के लिए चीनियों से पैसे लेने का आरोप लगाया। बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम-केअर्स फंड को लेकर सरकार पर हमला बोला था। राहुल गांधी ने इस फंड को राइट टू इम्प्रोबिटी बताया था। इसके बाद से राहुल गांधी लगातार भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं। 

 

नड्डा ने कहा कि पूरे देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि यह विश्वास पीएम-केअर्स के लिए भारी समर्थन के साथ दिखा भी। उन्होंने राहुल पर तंज करते हुए कहा कि आप हारने वाले लोग केवल झूठी खबरें फैला सकते हैं। पूरे देश ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हाथ मिलाया है।

जेपी नड्डा ने कहा कि आपके परिवार की संदिग्ध विरासत में PMNRF में एक स्थायी स्थिति को लागू करना और फिर PMNRF से आपके परिवार के ट्रस्टों में धन प्राप्त करना भी शामिल है। नड्डा के ट्वीट पर कांग्रेस की ओर से रणदीप सिंह सुरजेवाला् ने मोर्चा संभाला और पीएम-केअर्स फंड में आए लगभग 10 हजार करोड़ रुपए के संबंध में जानकारी मांगी। सुरजेवाला ने कहा कि चीनी कंपनियों के साथ ही फंड में दान देने वालों के नाम सार्वजनिक किए जाएं।

गौरतलब है कि सत्ताधारी बीजेपी और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग तेज हो गई है। पीएम केअर्स फंड को लेकर ट्वीट से पहले राहुल गांधी ने फेसबुक को लेकर एक ट्वीट किया था। राहुल गांधी ने कहा था कि फेसबुक पर बीजेपी और आरएसएस का नियंत्रण है। इस पर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया था। रविशंकर ने राहुल पर पलटवार करते हुए कहा था कि ये बातें वह कह रहा है, जिसकी चुनाव के दौरान डेटा चोरी पकड़ी गई थी। इसके बाद कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी पर कैम्ब्रिज एनालिटिका की सेवा लेने का आरोप लगाते हुए पांच सवाल दाग दिए थे।

 

Created On :   17 Aug 2020 4:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story