पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भ्रष्टाचार मामले में मंत्री सिंगला को किया बर्खास्त

Punjab Chief Minister Bhagwant Mann sacks minister Singla in corruption case
पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भ्रष्टाचार मामले में मंत्री सिंगला को किया बर्खास्त
पंजाब पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भ्रष्टाचार मामले में मंत्री सिंगला को किया बर्खास्त
हाईलाइट
  • करप्शन के पुख्ता सबूत

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी ही सरकार में शामिल स्वास्थ्य मंत्री विजय  सिंगला को भ्रष्टाचार मामले में लिप्त होने के चलते बर्खास्त  कर दिया है। बताया जा रहा है कि सीएम मान को मंत्री सिंगला के खिलाफ करप्शन के पुख्ता सबूत मिलने की बात कही है। 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मेरे संज्ञान में एक मामला आया कि मेरी सरकार का एक मंत्री(विजय सिंगला) हर टेंडर के लिए 1% कमीशन की मांग कर रहा है। मैंने इसे गंभीरता से लिया। मैं उस मंत्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहा हूं और उन्हें कैबिनेट से बर्खास्त कर रहा हूं

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम मान ने बर्खास्त मंत्री के खिलाफ पुलिस को केस दर्ज करने का भी आदेश दिया है। सीएम आदेश पर  पंजाब पुलिस ने सिंगला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। एससीबी ने पूर्व मंत्री सिंगला को अरेस्ट भी कर लिया है। 

खबरों के मुताबिक मंत्री सिंगला पर अधिकारियों से रिश्वत मांगने  की शिकायतें काफी दिनों से मिल रही थी। जिन पर पुख्ता सबूत मिलने का इंतजार किया जा रहा था। सबूत मिलने के बाद सीएम मान इतनी बड़ी कार्रवाई की है। सीएम ने कहा है कि एक परसेंट भी करप्शन नहीं चलेगा। अरविंद केजरीवाल जैसे भारत माता के बेटे और भगवंत मान जैसे सिपाही हैं, भ्रष्टाचार के खिलाफ महायुद्ध जारी रहेगा।
 

Created On :   24 May 2022 8:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story