पेगासस पर झूठे आरोप लगाने वाले राहुल गांधी माफी मांगे : रविशंकर प्रसाद

Rahul Gandhi who made false allegations against Pegasus should apologize: Ravi Shankar Prasad
पेगासस पर झूठे आरोप लगाने वाले राहुल गांधी माफी मांगे : रविशंकर प्रसाद
नई दिल्ली पेगासस पर झूठे आरोप लगाने वाले राहुल गांधी माफी मांगे : रविशंकर प्रसाद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पेगासस जासूसी कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई गई हाई प्रोफाइल टेक्निकल कमेटी की रिपोर्ट का जिक्र करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी और कांग्रेस से माफी मांगने की मांग की है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इस कमेटी ने जांच के लिए जमा किए गए 29 मोबाइल्स में से किसी में भी पेगासस नहीं पाया है और इस जानकारी के सामने आने के बाद नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ झूठा कैंपेन चलाने वाले, राजद्रोह का आरोप लगाने वाले वाले, मोटिवेटेड कैंपेन चलाने वाले और इसे लेकर संसद न चलने देने वाले राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी माफी मांगेंगे ? हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि माफी मांगना राहुल गांधी की फितरत नहीं है।

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रसाद ने यह भी कहा कि जासूसी मामले पर भाजपा को कांग्रेस की नसीहत की जरूरत नहीं है। कांग्रेस को अपनी सरकार के दौरान तत्कालीन केंद्रीय मंत्री प्रणब मुखर्जी के यहां लगाए गए बगिंग को याद करना चाहिए। उन्होंने एक आरटीआई का हवाला देते हुए कहा कि 2013 में एक आरटीआई से यह खुलासा हुआ था कि यूपीए सरकार अपने कार्यकाल में हर महीने 9 हजार फोन और 5 सौ ईमेल खाते की निगरानी किया करती थी।

प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी को यह समझना चाहिए कि लोकतंत्र लोकलाज से चलता है और झूठ की खेती बहुत दिन नहीं चलती है। ये झूठ का सहारा लेकर पार्टी का विस्तार करने की कोशिश करते हैं लेकिन सच सामने आते ही इनकी पार्टी और सिकुड़ जाती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Aug 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story