कांग्रेस-बसपा विलय पर राजस्थान भाजपा प्रमुख बोले : गहलोत ने 6 हाथी निगल लिए

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाथी का साथ हाथी को ही निगला कांग्रेस-बसपा विलय पर राजस्थान भाजपा प्रमुख बोले : गहलोत ने 6 हाथी निगल लिए
हाईलाइट
  • हाथ ने हाथी को दिया धोखा

डिजिटल डेस्क, जयपुर। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के छह विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता ने छह हाथियों को निगल लिया है।

बसपा के छह विधायक सरकार बनने के तुरंत बाद कांग्रेस में शामिल हो गए थे। उन्होंने गहलोत को पूरा समर्थन दिया था। हाथी बसपा का पार्टी सिंबल है। गुरुवार को राजस्थान भाजपा द्वारा भरतपुर में कांग्रेस की नीतियों के विरोध में हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भरतपुर जिला इकाई के भाजपा अध्यक्ष जगत सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पागलखाने में डाल देना चाहिए। जगत सिंह ने कहा, राहुल गांधी को पागलखाने में डाल देना चाहिए। अगली बार जब बीजेपी सत्ता में आएगी तो पूरी कांग्रेस पार्टी को जेल में डाल दिया जाएगा।

इस बीच, पूनिया ने कहा, हाथी को कोई नहीं खा सकता, लेकिन गहलोत जादूगर हैं। इस बार बसपा - बिजली, सड़क और पानी कांग्रेस के पतन का कारण बनेगी। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी और उनकी मां - पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके नाना-नानी के पास भेजा जाएगा। उन्होंने कहा, राजस्थान में पूरी तरह अराजकता की स्थिति है.. किसान, युवतियां, दलित आदि अपने अधिकारों से वंचित हैं। वे परेशान भी हैं।

पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी ने वादा किया था कि अगर कांग्रेस राजस्थान में सत्ता में आई तो किसानों का पूरा कर्ज माफ कर देगी। लेकिन 1500 दिनों के बाद भी राजस्थान के 200 किसानों ने आत्महत्या की है। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में देश में सबसे अधिक बेरोजगारी दर 28 प्रतिशत है।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2023 में राजस्थान में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार बनेगी और 2024 में तीसरी बार मोदी एक और ऐतिहासिक जीत के साथ प्रधानमंत्री बनेंगे। बैठक के बाद पूनिया के नेतृत्व में भरतपुर कलेक्ट्रेट का घेराव करने का प्रयास किया गया। कार्यकर्ताओं ने बेरिकेड्स तोड़कर कलेक्ट्रेट में घुसने का प्रयास किया। बाद में पूनिया सहित भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर तीन बसों से भाजपा कार्यालय तक छोड़ा गया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 March 2023 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story