किसान नेता राकेश टिकैत बोले- सरकार की साजिश से हुआ मर्डर ! प्रशासन को दिए करोड़ों रुपए

Rakesh Tikait said Murder conspiracy of the government crores of rupees given to the administration
किसान नेता राकेश टिकैत बोले- सरकार की साजिश से हुआ मर्डर ! प्रशासन को दिए करोड़ों रुपए
सिंघू बॉर्डर मर्डर केस किसान नेता राकेश टिकैत बोले- सरकार की साजिश से हुआ मर्डर ! प्रशासन को दिए करोड़ों रुपए

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। सिंघु बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन के बीच किसान राकेश टिकैत ने बड़ा दिया है। राकेश टिकैत ने हरियाणा-दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर कल लखबीर सिंह नाम के शख्स की हत्या के पीछे सरकार की साजिश बताई है। टिकैत ने कहा कि सरकार ने किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए इस तरह की साजिश रच रही है। हत्या के लिए लोगों को उकसाया जा रहा है। सरकार ने प्रशासन को करोड़ों रुपये भी दिए हैं। सिंघु बॉर्डर पर जो हुआ, वह सरकार के उकसावे की वजह से हुआ है। टिकैत ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए ये बयान दिया है। 

बता दें कि दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर शुक्रवार सुबह यह दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था। यहां गुरुवार रात लखबीर सिंह नाम का युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।  इस हत्याकांड की जिम्मेदारी निहंगों ने ली है। मृतक मजदूर था और पंजाब के तरन तारन का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक मृतक युवक पर गुरू ग्रंथ साहब का अपमान करने का आरोप था। निहंगों ने इस युवक को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। उन्होंने पहले उसके हाथ काटा, इसके बाद युवक का पैर काटा गया और उसे बैरिकेड से लटका दिया गया।

किसान नेता राकेश टिकैत ने लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने की घटना पर भी बड़ा बयान दिया है। राकेश टिकैत ने कहा है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे तक आंदोलन जारी रहेगा। अजय मिश्रा को इस्तीफा देना चाहिए। अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा से पुलिस पूछताछ नहीं कर रही है। अगर पुलिस को पूछताछ ही करनी है तो थाने में ले जाकर करे, गेस्ट हाउस में नहीं।

Created On :   16 Oct 2021 7:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story