सांसद के साथ मंच पर बिलकिस बानो का रेपिस्ट, बीआरएस नेताओं ने बीजेपी पर साधा निशाना

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तेलंगाना सांसद के साथ मंच पर बिलकिस बानो का रेपिस्ट, बीआरएस नेताओं ने बीजेपी पर साधा निशाना
हाईलाइट
  • भारत देख रहा है!

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेताओं के. कविता और उनके भाई के. टी. रामा राव ने बिलकिस बानो गैंगरेप मामले के दोषी द्वारा गुजरात में भाजपा सांसद और विधायक के साथ मंच साझा करने के बाद भाजपा पर जमकर निशाना साधा। बीआरएस अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता ने अपना आक्रोश ट्विटर पर व्यक्त किया।

भाजपा सांसद और विधायक के साथ मंच साझा करने वाले दोषी की खबर और तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य कविता ने ट्वीट किया- बिलकिस बानो के बलात्कारी खुले तौर पर भाजपा के सांसदों और विधायकों के साथ मंच साझा करते हैं। हम एक समुदाय के रूप में क्या हो गए हैं कि महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराधों के अपराधियों को सम्मानित किया जा रहा है और उन्हें मंच दिया जा रहा है जबकि पीड़ित न्याय की गुहार लगा रही हैं। भारत देख रहा है!

कविता के भाई और बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने भी बीजेपी को बलात्कार जस्टिफिकेशन पार्टी बताते हुए उस पर हमला बोला। केटीआर ने ताना मारके हुए ट्वीट किया- अमृतकाल में आपका स्वागत है, बलात्कार जस्टिफिकेशन पार्टी और इन बलात्कारियों को खुले तौर पर गले लगाना उनकी मानसिकता का सही प्रतिबिंब है।

बिलकिस बानो सामूहिक बलात्कार मामले और 2002 के गुजरात दंगों के दौरान उसके परिजनों की हत्या के 11 दोषियों में से एक शैलेश भट्ट ने 25 मार्च को दाहोद जिले में सरकारी समारोह में गुजरात में भाजपा सांसद और विधायक के साथ मंच साझा किया। दोषी को दाहोद के सांसद जसवंतसिंह भाभोर और लिमखेड़ा के विधायक शैलेश भाबोर के साथ मंच साझा करते देखा गया था।

भट्ट उन 11 दोषियों में शामिल थे जिन्हें पिछले साल स्वतंत्रता दिवस पर उनकी सजा में छूट के बाद रिहा किया गया था। बिलकिस बानो दोषियों की समय से पहले रिहाई को चुनौती देते हुए पहले ही सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुकी हैं। 11 लोगों को बिलकिस बानो के सामूहिक बलात्कार के लिए दोषी ठहराया गया था, जो वारदात के वक्त पांच महीने की गर्भवती थी, और उसकी तीन साल की बेटी सहित उसके परिवार के सात सदस्यों की हत्या कर दी गई थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 March 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story