comScore

तेजप्रताप के बिगड़े बोल, कहा - हम दोनों भाइयों के बीच कोई आया तो चीर देंगे

तेजप्रताप के बिगड़े बोल, कहा - हम दोनों भाइयों के बीच कोई आया तो चीर देंगे

हाईलाइट

  • हम दोनों भाइयों को लेकर जो बोलेगा, उसको हम चीर देंगे - तेजप्रताप यादव
  • खून का एक-एक कतरा लगाना है, और लालू यादव को जेल से छुड़ाना है - तेजप्रताप यादव

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप का विवादित बयान सामने आया है। दोनों भाईयों तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच दरार पैदा करने वाले लोगों को तेजप्रताप ने चेतावनी दी है। तेजप्रताप ने कहा है कि 'तेजस्वी और मेरी जोड़ी पर सवाल उठाए गये। हम दोनों भाईयों के बीच जो आएगा, उस पर चक्र चलेगा। हम दोनों भाइयों को लेकर जो बोलेगा, उसको हम चीर देंगे।' तेजप्रताप ने कहा कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अभी काम में व्यस्त हैं, इसलिए उन्होंने हमको यहां भेजा है। 

तेजप्रताप ने महिलाओं को आगे बढाने को लेकर बात की। उन्होंने महिला कार्यकर्ताओं की कतार के सामने पुरुष कार्यकर्ताओं के आने पर खासी नाराजगी जताई। साथ ही उन्होंने पुरुष कार्यकर्ताओं से अपील भी की, कि वे महिला कार्यकर्ताओं के सामने से हट कर पीछे जाएं, और महिलाओं को आगे आने दें। तेजप्रताप ने कहा कि अगर पुरुष कार्यकर्ता महिला कार्यकर्ताओं के आगे खड़े होंगे तो वो हमको कैसे देख पाएंगी। ऐसे में महिलाएं कैसे आगे बढ़ेंगी।

आरजेडी में महिलाओं को आगे बढ़ाना हमारा लक्ष्य है। हमारे पिता लालू प्रसाद यादव भी महिलाओं को हमेशा आगे की पंक्ति में बैठाते थे। हम भी महिलाओं को आगे की पंक्ति में ही बैठाएंगे। हम सदन में सरकार की बोलती और हेकड़ी दोनों बंद कर देंगे। तेजप्रताप ने RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को भी जेल से छुड़ाने की बात कही। तेजप्रताप ने कहा कि, खून का एक-एक कतरा लगाना है, और लालू यादव को जेल से छुड़ाना है।  

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने तेजस्वी यादव से अपील की है, कि तेजस्वी को लालू प्रसाद यादव से सीख लेना चाहिए। तेजस्वी को संघर्ष करते रहना चाहिये और लोगों से मिलते रहना चाहिए। शिवानंद ने लालू यादव को शेर बताते हुए तेजस्वी से कहा कि शेर का बच्चा मांद में बैठा रहे, इससे काम कैसे चलेगा। इस तरह से काम चलने वाला नहीं है।    

कमेंट करें
mC5uD