मध्य प्रदेश में भगवा परिधान को लेकर विवादों में घिरी शाहरुख-दीपिका की फिल्म पठान

Shah Rukh-Deepikas film Pathan mired in controversy over saffron dress in Madhya Pradesh
मध्य प्रदेश में भगवा परिधान को लेकर विवादों में घिरी शाहरुख-दीपिका की फिल्म पठान
मध्यप्रदेश मध्य प्रदेश में भगवा परिधान को लेकर विवादों में घिरी शाहरुख-दीपिका की फिल्म पठान

डिजिटल डेस्क, भोपाल। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी बॉलीवुड फिल्म पठान को मध्य प्रदेश में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि फिल्म में अभिनेता द्वारा पहने गए भगवा परिधान पर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ने आपत्ति जताई है।

फिल्म के प्रोमोज पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को फिल्म की वेशभूषा और ²श्यों को अश्लील और निंदनीय करार दिया। इसे सुधारा जाना चाहिए, नहीं तो राज्य सरकार फिल्म के प्रदर्शन का निर्णय लेने के लिए विवश होगी।

बेशरम रंग नाम के गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा परिधान पर आपत्ति जताई गई है। मंगलवार को रिलीज हुआ यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस पर टुकड़े-टुकड़े गैंग को सपोर्ट करने का आरोप लगाते हुए कहा, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पोशाक बेहद आपत्तिजनक है और गाने को गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया है। गानों के सीन और कॉस्ट्यूम बदल दिए जाएं नहीं तो पहले मध्य प्रदेश में स्क्रीनिंग का फैसला लेना होगा।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी गाने में वेशभूषा को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। सिंह ने बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा, गाने के ²श्य और वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक हैं। भारतीय संस्कृति में ऐसी चीजें स्वीकार्य नहीं हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story