शर्मिला ने साझा लड़ाई के लिए तेलंगाना की विपक्षी पार्टियों को लिखा पत्र

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तेलंगाना शर्मिला ने साझा लड़ाई के लिए तेलंगाना की विपक्षी पार्टियों को लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की प्रमुख वाईएस शर्मिला ने रविवार को तेलंगाना के विपक्षी दलों के नेताओं को पत्र लिखकर बेरोजगार युवाओं की खातिर एक संयुक्त लड़ाई में शामिल होने का अनुरोध किया।

शर्मिला ने कहा कि पिछले नौ वर्षो में अधिसूचना जारी करने और पदों को भरने में विफल रही निष्ठाहीन और असंवेदनशील सरकार से राजनीतिक मतभेदों को दूर करने और न्याय की मांग करने की ऐतिहासिक जरूरत थी।

पत्र व्यक्तिगत रूप से राज्य कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी, राज्य भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय, टीडीपी के कासनी ज्ञानेश्वर, टीजेएस नेता कोदंडराम, एमआरपीएस के संस्थापक मंडा कृष्णा मडिगा, सीपीआई-एम नेता तम्मिनेनी वीरभद्रम, सीपीआई नेता कुनमनेनी संबाशिव राव, जेएसपी के शंकर गौड़ और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को संबोधित किया गया था।

शर्मिला ने लिखा, बेरोजगारों के प्रति केसीआर सरकार के रवैये के खिलाफ आपकी पार्टी की लड़ाई सराहनीय है। उनकी विफलताओं में जोड़ा गया पेपर लीकेज घोटाला है, जिसने उन युवाओं की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है, जो लंबे समय से अधिसूचना का इंतजार कर रहे थे। इस दिशा में आपकी लड़ाई महत्वपूर्ण रही है और हम हमेशा अपनी एकजुटता का विस्तार करते हैं। जब हम ऐसा करते हैं, तो हमें यह भी लगता है कि समय आ गया है, जब हम सभी एक साथ शामिल हों और बीआरएस शासन के खिलाफ एक गहन लड़ाई छेड़ने और बेरोजगारों को न्याय सुनिश्चित करने के लिए एक संयुक्त कार्रवाई समिति का गठन करें।

बिस्वाल कमेटी की 1.91 लाख रिक्तियों को भरने की सिफारिश से लेकर टीएसपीएससी पेपर लीक की निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने तक हमें मिलकर उन युवाओं के लिए दबाव बनाना है, जिनके बलिदान ने तेलंगाना के गठन का मार्ग प्रशस्त किया। जबकि हम व्यक्तिगत रूप से लड़ रहे हैं। आइए, हम राज्य के भविष्य और युवाओं के भविष्य के लिए हाथ मिलाएं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 April 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story