उत्तर प्रदेश : शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, पार्टी यूपी में 50 से 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी

January 14th, 2022

हाईलाइट

  • सभी राजनीतिक दलों में हलचल

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की तारीख के ऐलान से सभी राजनीतिक दलों में हलचल है। इस बीच, सांसद संजय राउत ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता से मुलाकात की।

मुजफ्फरनगर में गुरुवार को शिवसेना के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने टिकैत आवास पर पहुंचकर भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत से पहले बंद कमरे में बातचीत की। बातचीत खत्म होने के बाद शिवसेना के प्रदेश प्रभारी संजय राउत ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि चौधरी राकेश टिकैत केंद्र सरकार द्वारा बनाए तीन कृषि कानून के खिलाफ एक साल तक दिल्ली बॉर्डर पर चले धरने पर रहे। वे किसानों के लिए लड़ाई जीत कर आए हैं, इसलिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए आए हैं।

उन्होंने कहा, हमारी लड़ाई भाजपा से है। शिवसेना आम आदमी की पार्टी है। आगामी विधानसभा चुनाव में हम 50 से 100 सीटों पर बिना गठबंधन के अपने प्रत्याशी उतारेंगे। उन्हें भारतीय किसान यूनियन या किसानों का समर्थन नहीं, बल्कि उनसे आशीर्वाद लेने आए हैं।

संजय राउत ने कहा कि किसानों की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। देश की राजनीति किसानों के समर्थन के बगैर नहीं चलेगी। किसान तय करेगा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की गद्दी पर कौन बैठेगा। चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि वह किसी भी दल का समर्थन नहीं करते हैं। चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि भाकियू अराजनीतिक ही रहेगा। भारतीय किसान यूनियन चुनाव लड़ने या लड़ाने से कोई सरोकार नहीं रखती है।

 

(आईएएनएस)