राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में हमारा सीएम कैसा हो सचिन पायलट जैसा हो के लगे नारे, देखें वीडियो

Slogans like our CM, how should Sachin Pilot be, in Rahuls Bharat Jodo Yatra, watch video
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में हमारा सीएम कैसा हो सचिन पायलट जैसा हो के लगे नारे, देखें वीडियो
राजस्थान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में हमारा सीएम कैसा हो सचिन पायलट जैसा हो के लगे नारे, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क,जयपुर।  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने हाल ही में अपने 100 दिन पूरे किए हैं। यात्रा अभी राजस्थान में चल रही है। कांग्रेस की इस यात्रा में भारी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। यात्रा  राजस्थान के दौसा  से  जिले से गुजर रही है। कांग्रेस के नेता सचिन पायलट इस यात्रा में राहुल गांधी के साथ  कदम से कदम मिलाते हुए चल रहे है। रविवार को जैसे ही यात्रा दौसा से पैदल शुरू हुई तो सचिन पायलट के समर्थन में नारे सुनाए दिए। 

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में पार्टी का झंड़ा लिए सचिन पायलट के समर्थन के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। युवाओं ने सचिन के समर्थन न में "सचिन पायलट जिंदाबाद, हमारा सीएम कैसा हो? सचिन पायलट जैसा हो।" नारे लगा रहे थे। 

 


बात दें बीते कई दिनों से राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच मतभेदों की खबर  सामने आ रही है। लेकिन अब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सचिन पायलट को सीएम बनाने की युवाओं की मांग उठने लगी है। 


बात दें यात्रा ने शुक्रवार को ही 100 दिन पूरे किए हैं। इसी दौरान राहुल गांधी कहा कि, "हमारी पार्टी फासीवादी, तानाशाह पार्टी नहीं है। हम चर्चा और बहस के लिए हमेशा खुले रहते हैं। हम इसे बर्दाश्त करते हैं। यह केवल राजस्थान के बारे में नहीं है। यह कांग्रेस की परंपरा रही है कि अगर कोई पार्टी नेता कुछ कहना चाहता है, तो हम उन्हों रोकते नहीं हैं. उन्हें डराया और धमकाया नहीं जाता है।"   

Created On :   18 Dec 2022 8:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story