सोनाली फोगाट की हत्या की जांच, गोवा पुलिस पहुंची हरियाणा

Sonali Phogat murder probe, Goa Police reaches Haryana
सोनाली फोगाट की हत्या की जांच, गोवा पुलिस पहुंची हरियाणा
हरियाणा सोनाली फोगाट की हत्या की जांच, गोवा पुलिस पहुंची हरियाणा

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। गोवा पुलिस की एक टीम बुधवार को हरियाणा के हिसार में रहस्यमय परिस्थितियों में मारी गई भाजपा नेता सोनाली फोगाट के फार्महाउस पर उनके परिवार के बयान दर्ज करने और मामले की जांच करने के लिए पहुंची।

गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने उनके आवास पर पहुंचने पर मीडिया को बताया, हम यहां जांच के लिए आए हैं। हम बयान दर्ज करने के लिए कई जगहों का दौरा करेंगे।राज्य पुलिस ने शिवम को गिरफ्तार कर लिया है, जो फोगाट के फार्महाउस से डीवीआर और एक कंप्यूटर चोरी करने का प्रयास कर रहा था।

पुलिस अधिकारी मंदीप चहल ने कहा, हम शिवम से पूछताछ कर रहे हैं, जो मेरठ-गाजियाबाद इलाके में था। वह अक्सर अपना फोन बंद कर देता था। हमारे पास एक लैपटॉप और फोन है और पूछताछ जारी है।27 अगस्त को पीड़िता के परिवार ने चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की और उसकी मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की।

खट्टर ने परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया और कहा कि उन्होंने इस घटना के बारे में गोवा के मुख्यमंत्री से पहले ही बात कर ली है।मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद भावुक यशोधरा ने मीडिया से अपील की कि वह उनकी मां को गलत तरीके से पेश न करें।

उसने मांग की कि उसकी मां की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों को न्याय के कटघरे में लाया जाए।इससे पहले, पीड़िता के भाई रिंकू ढाका ने कहा था कि हत्या के पीछे का मकसद संपत्ति और पैसा हो सकता है।गोवा पुलिस ने हत्या के सिलसिले में फोगाट के निजी सहायक सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Aug 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story