उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: सपा चीफ अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना , कहा चुनाव में बीजेपी महंगाई की बात क्यों नहीं कर रही

March 3rd, 2022

हाईलाइट

  • 11 लाख नौकरियों को भरने में विफल रही बीजेपी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सवाल किया है कि भाजपा के शीर्ष नेता अपने चुनावी भाषणों में बढ़ती कीमतों पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने भाजपा के इस दावे पर भी सवाल उठाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गरीबों और युवाओं के कल्याण के लिए 24 घंटे काम किया है। उन्होंने कहा कि अगर दावा सही है तो उनकी सरकार पिछले पांच साल से विभिन्न सरकारी विभागों में खाली पड़ी 11 लाख नौकरियों को भरने में विफल क्यों रही।

उन्होंने एक बयान में कहा कि वहां वरिष्ठ नेता प्रतिदिन मतदाताओं को संबोधित कर रहे हैं, लेकिन उनमें से कोई भी आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के बारे में बात नहीं करता है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने लोगों को मुफ्त एलपीजी सिलेंडर उपलब्ध कराने का दावा किया है। लेकिन उनके (भाजपा) नेता यह नहीं बताते हैं कि जब गरीबों को सिलेंडर दिया जाता था, तो उनकी रिफिल की कीमत 400 रुपये थी और आज एक सिलेंडर रिफिल की कीमत लगभग 1,000 रुपये है।

अखिलेश ने मंगलवार शाम को बलिया में सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कैसे जिले ने भारत में हुई हर क्रांति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने कहा कि गुरुवार को छठे चरण के मतदान में मतदाताओं के हिसाब से भाजपा को नुकसान हो सकता है। अखिलेश ने आगे कहा कि भाजपा ने झूठे वादे करने, लोगों को सपने देखने और झूठ बोलने में महारत हासिल की।

 

(आईएएनएस)