सचिन पायलट पर राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा, कहां पीएम मोदी के नेतृत्व में कमल खिलाने की है पूरी तैयारी

State President of Rajasthan claims that Sachin Paylay is not in contact
सचिन पायलट पर राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा, कहां पीएम मोदी के नेतृत्व में कमल खिलाने की है पूरी तैयारी
राजस्थान का सियासी रण सचिन पायलट पर राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा, कहां पीएम मोदी के नेतृत्व में कमल खिलाने की है पूरी तैयारी

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीनों की देरी है। लेकिन राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियां भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे को घेरने के लिए अभी से आरोप प्रत्यारोप लगानी शुरू कर दी हैं। वहीं कांग्रेस से खफा-खफा रहने वाले सचिन पायलट पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने एक ऐसा बयान दिया है कि एक बार फिर से सियासी गलियारों में चर्चा होने लगी है कि क्या पायलट बीजेपी में जा रहे हैं या नहीं? इसके अलावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी जमकर निशाना साधा है।

कमजोर हो रही हैं कांग्रेस

सतीश पुनिया ने हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत की है। जिसमें उन्होंने कांग्रेस और सीएम अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला है और सचिन पायलट के बीजेपी से संपर्क होने की बात को नकारते हुए सारी सियासी अटकलों को दूर कर दिया है कि फिलहाल वो भाजपा में शामिल तो नहीं होंगे। इंटरव्यू में पुनिया ने कहा कि जब भी राजस्थान में गहलोत की सरकार बनी है तब-तब उन्होंने पार्टी को कमजोर करने का काम किया है। साल 2003 में कांग्रेस ने चुनाव में 56 सीटों पर जीत हासिल की थी जो साल 2013 तक आते-आते 21 पर सिमट गई थी। वह अपनी पार्टी का जिक्र करते हुए आगे कहते हैं कि हमने साल 2003 में शानदार प्रदर्शन करते हुए 78 सीटें जीती थी और इस बार भी हमारी प्रदेश की जनता से काफी उम्मीदें हैं कि वो हमें बहुमत के आंकड़े के पार पहुंचाएगी।

सचिन पर क्या कहा?

जब सचिन पायलट के सियासी सफर के बारे में और बीजेपी से जोड़ कर सवाल पूछा गया तो पुनिया ने कहा कि वो अभी हमारे कार्ड में नहीं हैं, बीजेपी के संपर्क से वो काफी दूर हैं। बता दें कि, सचिन पायलट और अशोक गहलोत में हमेशा से ही तकरार होते रहते हैं। दोनों नेता कई मुद्दे पर खुलकर एक दूसरे की आलोचना करते रहते हैं। हाल ही में पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों की पत्नियों ने मुख्यमंत्री गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोला था और सरकार से अपनी मांगों के लिए अड़ी हुई थीं। जिस पर सचिन पायलट का भी रिएक्शन आया था। उन्होंने अपनी ही सरकार पर अहंकार छोड़ने और शहीदों की पत्नियों की बात मानने के लिए कहा था। 

खिलेगा कमल?

गौरतलब है कि, सतीश पुनिया ने राजस्थान कांग्रेस में अंदरूनी कलह बताते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस में उठापटक लगी हुई है जिसका खामियजा उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में उठाने पड़ सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में कांग्रेस को उखाड़ फेंक राज्य में भाजपा अपनी की कमल खिलाएगी। 


 

Created On :   20 March 2023 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story