भाजपा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, यह भारत तोड़ो यात्रा है

Targeting Rahul Gandhi, BJP said, this is a break India journey
भाजपा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, यह भारत तोड़ो यात्रा है
तमिलनाडु भाजपा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, यह भारत तोड़ो यात्रा है

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए भाजपा ने शनिवार को कहा कि यह भारत तोड़ो यात्रा है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी ने विवादास्पद हिंदुओं से नफरत करने वाले पुजारी जॉर्ज पोन्निया से मुलाकात की थी, जिन्होंने राहुल से कहा था कि जीसस ही असली भगवान हैं।

शहजाद पूनावाला ने कहा, राहुल गांधी से मिले जॉर्ज पोन्निया कहते हैं, जीसस ही असली भगवान हैं। इस शख्स को पहले हिंदू नफरत के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उनका कहना है कि उन्होंने जूते इसलिए पहने हैं क्योंकि भारत माता की अशुद्धियां दूषित नहीं होनी चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भारत जोड़ो के साथ भारत तोड़ो अभियान। शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी के साथ जॉर्ज पोन्निया का एक वीडियो भी साझा किया जिसमें पुजारी कह रहे थे कि जीसस ही असली भगवान हैं। इस बीच विवादास्पद पुजारी जॉर्ज पोन्निया ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उन्होंने किसी धर्म का अपमान नहीं किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story