तेज प्रताप ने एक बार फिर से की भविष्यवाणी, केंद्र में महागठबंधन की बनेगी सरकार

Tej Pratap predicted, in 2024, the Grand Alliance will occupy the power of the Center
तेज प्रताप ने एक बार फिर से की भविष्यवाणी, केंद्र में महागठबंधन की बनेगी सरकार
बिहार सियासत तेज प्रताप ने एक बार फिर से की भविष्यवाणी, केंद्र में महागठबंधन की बनेगी सरकार

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के राजनीति में तेजप्रताप यादव अपनी बयानबाजी के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पत्रकारों ने बीजेपी के सवाल पर तेजप्रताप से जवाब मांगा तो जवाब देते हुए तेजप्रताप ने कहा कि हम काम में विश्वास करने वाले लोग हैं। बीजेपी क्या कर रही है, क्या नहीं कर रही है जो भी कर रही है, वह अपने घर के भीतर कर रही है। 

जो आम लोगों के बीच में दिखाई नहीं दे रहा है। आगे उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने भाजपा सरकार को सिरे से नकार दिया। बता दें कि एक बार फिर तेजप्रताप ने भविष्यवाणी कर कहा है कि केंद्र में इस बार महागठबंधन का झंडा फहरेगा। उन्होंने आगे कहा कि जैसे मैं पिछली बार भविष्यवाणी किया था कि चाचा नीतीश कुमार के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनाएंगे। जो सत्य साबित हुआ, आज हम दोनों साथ में मिलकर सरकार चला रहे हैं।

गौरतलब है कि तेजप्रताप ने जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह को नसीहत दी है। ललन सिंह ने प्रधानमंत्री को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसकी चारों तरफ से आलोचना हो रही है। इसी विषय पर जब पत्रकारों ने सवाल किया तो तेजप्रताप ने ललन सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि मोदी जी हमारे देश के प्रधानमंत्री है, ऐसी बयान बाजी से बचना चाहिए। पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की जो दो सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं उसमे हमारी जीत निश्चित है। गौरतलब है कि 2 विधानसभा सीट गोपालगंज और मोकामा की खाली है, जिनका चुनाव आगामी 3 नवंबर को कराया जाएगा।

वहीं परिणाम 6 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। तेजप्रताप की ओर से ये भी दावा किया गया कि 2024 में केंद्र में महागठबंधन की सरकार बनेगी। हाल ही के दिन में एनएमसीएच के अधीक्षक को निलंबित कर दिया गया था। इस पर तेजप्रताप ने कहा की यह पूरा मामला स्वास्थ्य विभाग के अधीन आता है। विभाग ने जो भी कारवाई किया है, वह विभाग ही देखेगा। साथ ही पत्रकारों ने जब जगदानंद सिंह की पार्टी से नाराजगी को लेकर सवाल किया गया तो तेजप्रताप ने कहा की जगदा बाबू अभी फिलहाल छुट्टी पर है। मैंने उनसे फोन पर बात की है, वे कुछ दिनों में पार्टी ऑफिस आ जाएंगे।

  भभूत पर किया था ये दावा

तेजप्रताप यादव मौजूदा सरकार में वन्य एंव पर्यावरण मंत्री है। इसके पहले 2017 के महागठबंधन सरकार में तेजप्रताप स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं। कॉन्फ्रेंस के एक दिन पहले मीडिया से बातचीत में कहा था कि मैने एक बार टीवी सीरियल में भभूत देखा था। मैने बाबा से भभूत मांगा और अगले दिन भभूत मेरे ऑफिस की टेबल पर मौजूद थी। तेजप्रताप कहते हैं कि साई बाबा के इस चमत्कार से मैं हैरान हो गया था। मैं और मेरा पूरा परिवार साईं बाबा का भक्त है। जो हमेशा शिरडी जाते रहते हैं।  


 


 
 

Created On :   15 Oct 2022 3:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story