नई पीढ़ी को नेतृत्व करने का मौका मिलना चाहिए : गहलोत

The new generation should get a chance to lead: Gehlot
नई पीढ़ी को नेतृत्व करने का मौका मिलना चाहिए : गहलोत
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नई पीढ़ी को नेतृत्व करने का मौका मिलना चाहिए : गहलोत

डिजिटल डेस्क, जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को सीएम चेहरे पर बने सस्पेंस के बीच चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि, नई पीढ़ी को नेतृत्व करने का मौका मिलना चाहिए। जैसलमेर में तनोट माता मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए यह बयान दिया।

इस बीच, गहलोत रविवार को जैसलमेर में हैं, उनके खेमे के कुछ विधायक कथित तौर पर राज्य मंत्री शांति धारीवाल द्वारा बुलाई गई बैठक में भाग ले रहे हैं। सूत्रों ने कहा कि, बैठक यह तय करने के लिए बुलाई गई है कि पायलट के मुख्यमंत्री बनने पर गहलोत खेमे की क्या राय है।

धारीवाल के आवास पर मौजूद लोगों में राज्य के मंत्री महेश जोशी, शकुंतला रावत और विधायक दानिश अबरार, महेंद्र चौधरी, आलोक बेनीवाल शामिल हैं। हालांकि गहलोत ने अपने बयान से साबित कर दिया है कि, वह युवा नेतृत्व को बढ़ावा देना चाहते हैं। अशोक गहलोत रविवार शाम को जयपुर लौटेंगे। जहां वो अपने आवास पर शाम 7 बजे सीएलपी की बैठक करेंगे। इस बीच एक अन्य नेता सीपी जोशी ने पूरे मामले में चुप्पी साधी हुई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story