टिटोस के मालिक और गोवा के भाजपा टिकट उम्मीदवार चाहते हैं कि सभी विधायकों का हो लाई-डिटेक्टर परीक्षण

Titos owner and Goa BJP ticket candidate wants lie-detector test of all MLAs
टिटोस के मालिक और गोवा के भाजपा टिकट उम्मीदवार चाहते हैं कि सभी विधायकों का हो लाई-डिटेक्टर परीक्षण
गोवा टिटोस के मालिक और गोवा के भाजपा टिकट उम्मीदवार चाहते हैं कि सभी विधायकों का हो लाई-डिटेक्टर परीक्षण
हाईलाइट
  • टिटोस के मालिक और गोवा के भाजपा टिकट उम्मीदवार चाहते हैं कि सभी विधायकों का हो लाई-डिटेक्टर परीक्षण

डिजिटल डेस्क, पणजी। क्लब टिटोस के पूर्व मालिक, और 2022 के चुनावों के लिए भाजपा विधानसभा चुनाव टिकट के आकांक्षी, रिकाडरे डिसूजा चाहते हैं कि सभी विधायक यह साबित करने के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट लें कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से रिश्वत नहीं ली है। भारतीय जनता पार्टी के गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद मंगलवार देर रात पत्रकारों से बात करने वाले डिसूजा ने यह भी कहा कि वह उत्तर में कलंगुट के विधानसभा क्षेत्र में हर परिवार को एक अपार्टमेंट उपलब्ध कराने के अपने चुनावी वादे पर कायम हैं।

राजनीति में भ्रष्टाचार के मुद्दे के बारे में पूछे जाने पर डिसूजा ने कहा कि सभी विधायकों का लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए ताकि यह साबित हो सके कि वे भ्रष्टाचार में शामिल नहीं थे। डिसूजा ने कहा कि ब्रह्मांड और भगवान को न्याय करने दें कि किसने पैसा लिया है। यदि आप कानूनी तरीके से (इसे करने के लिए) चाहते हैं, तो हम लाई डिटेक्टर टेस्ट ला सकते हैं। सभी विधायकों को लाई डिटेक्टर पर रखें, उनसे पूछें कि क्या आपने रिश्वत ली है? डिसूजा ने कहा कि सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) के पास यह झूठ पकड़ने वाले प्रौद्योगिकी हैं। उन्हें प्राप्त करें, उनका झूठ पकड़ने वाला परीक्षण करें और देखें कि किसने किसे लूटा है।

डिसूजा ने इस साल जून में उस समय धूम मचा दी थी, जब उन्होंने सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि उन्हें राज्य के सबसे लोकप्रिय नाइट क्लबों में से एक, क्लब टीटो और गोवा में अन्य व्यवसायों को बेचने के लिए मजबूर किया गया था। डिसूजा का प्रतिष्ठित कलंगुट विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा बंदरगाह मंत्री माइकल लोबो के साथ भी विवाद रहा है। जबकि दोनों ने कहा है कि उनके एक-दूसरे के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध हैं, डिसूजा का दावा है कि लोबो अगला चुनाव नहीं जीतेंगे। डिसूजा ने कहा कि वह आगामी 2022 के चुनावों में भाजपा के टिकट के इच्छुक हैं, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें कलंगुट से चुनाव लड़ने के लिए कई अन्य दलों से प्रस्ताव मिले थे।

डिसूजा ने कहा कि सभी विकल्प मेज पर हैं। हर पार्टी ने मुझसे संपर्क किया है। आप (आम आदमी पार्टी), कांग्रेस, एनसीपी (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी)। आपने विभिन्न नेताओं के साथ मेरी तस्वीरें देखी होंगी। डिसूजा ने हाल ही में कलंगुट के लोगों से किए गए एक चुनावी वादे पर भी अडिग रहे के कहा, जिसमें कलंगुट के प्रत्येक निवासी को एक अपार्टमेंट प्रदान करना शामिल है। डिसूजा ने कहा कि मेरा दिल सही जगह पर है। मैं यहां चीजों को बदलने के लिए हूं। मैं यहां कलंगुट में प्रत्येक परिवार को एक मुफ्त अपार्टमेंट देने के लिए आया हूं। मैंने समझाया है कि कैसे। मुंबई में झुग्गी पुनर्वास, इसे देखो। यह रॉकेट नहीं है विज्ञान है। यह हो सकता है, अगर मैं चुना गया तो यह होगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   22 Sep 2021 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story