उत्तर प्रदेश: मिशन 2022 की तैयारी में कांग्रेस, प्रियंका गांधी बना रही है नई रणनीति

Uttar Pradesh: The Congress Party has started preparing for the Mission 2022 in Uttar Pradesh
उत्तर प्रदेश: मिशन 2022 की तैयारी में कांग्रेस, प्रियंका गांधी बना रही है नई रणनीति
उत्तर प्रदेश: मिशन 2022 की तैयारी में कांग्रेस, प्रियंका गांधी बना रही है नई रणनीति

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। मिशन-2022 की तैयारी कर रही कांग्रेस उत्तर प्रदेश में महिला अपराधों को बड़ा हथियार बनाकर मैदान में उतरना चाह रही है। इसी रणनीति को कारगर बनाने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी नई टीम को तैयारी करने के लिए कहा है। सहारनपुर, उन्नाव, मैनपुरी में तो प्रियंका ने खुद कमान संभाली थी। इसके बाद से वह अपनी नई टीम को इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाने का सबक देकर गई हैं। भले ही अभी राज्य विधानसभा के चुनाव में ढाई साल का वक्त बाकी हो, लेकिन वहां सियासी गर्मी अभी से बढ़ने लगी है।

कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने कहा, आने वाले समय में हमारी पार्टी महिला अपराध और दुष्कर्म पीड़िताओं के मुद्दे पर जिले-जिले में प्रदर्शन करेगी। उनके मुद्दे बाकायदा सोशल मीडिया पर भी उठाए जाएंगे। इसके बाद राजधानी में एक बड़ा आंदोलन करने की तैयारी है। उन्होंने बताया कि बीते दिनों लखनऊ आईं प्रियंका ने बैठक में तय किया कि पार्टी महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों को लेकर लगातार आंदोलन चलाएगी। कार्यकर्ता ने बताया कि कुछ जगह इस पर अमल शुरू हो गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आईएएनएस से कहा, महिला अपराधों को लेकर कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही है। यह आगे भी चलता रहेगा। महिला अपराध के खिलाफ अभी जिलों के हमारे अध्यक्ष और महामंत्री इन मुद्दों पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। आगे चलकर एक बड़ा आंदोलन राजधानी में किया जाएगा, जिसमें हर जिलों की महिलाओं को बड़ी संख्या में जुटाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस प्रदर्शन के जरिए वह जनता को संदेश देना चाहते हैं कि महिलाओं की सुरक्षा करने में भाजपा सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है। अभी महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर सरकार को सड़क से लेकर सदन तक घेरा जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रदेश में महिला अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी हर मासूम और परेशान महिला की सशक्त अवाज बनेगी।

Created On :   17 Dec 2019 4:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story