महिला को गाली दे रहे भाजपा नेता की वीडियो वायरल, नोएडा पुलिस ने लिया संज्ञान

Video of BJP leader abusing woman goes viral, Noida Police takes cognizance
महिला को गाली दे रहे भाजपा नेता की वीडियो वायरल, नोएडा पुलिस ने लिया संज्ञान
नोएडा महिला को गाली दे रहे भाजपा नेता की वीडियो वायरल, नोएडा पुलिस ने लिया संज्ञान

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा पुलिस ने उस वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता को एक सोसायटी में पौधे लगाने को लेकर हुई बहस के दौरान एक महिला को गाली देते हुए पाया गया है। नोएडा के एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, हमने घटना का संज्ञान लिया है और पुलिस कर्मी पहले से ही मौके पर मौजूद हैं। हम जल्द ही विवरण साझा करेंगे।

घटना की कई वीडियो क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को कथित तौर पर महिला को गालियां देते हुए सुना जा सकता है। सोशल मीडिया यूजर्स ने पीड़िता की प्रतिक्रिया भी साझा की, जिसमें उसने पूरी घटना सुनाई।

महिला ने कहा, मैं ग्रैंड ओमेक्स (सोसायटी) में रहती हूं। भूतल पर रहने वाला श्रीकांत त्यागी नाम का एक आदमी कॉमन एरिया में छोटे-बड़े पौधे लगाकर अतिक्रमण कर रहा था। जब मैंने उसे हटाने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया और जब मैंने उन्हें हटाने की कोशिश की तो उसने मुझे, मेरे पति और मेरे बच्चों को गालियां दीं।

इसी वीडियो में सोसायटी के निवासी त्यागी पर छोटे-बड़े पौधे लगाकर क्षेत्र में अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए भी देखे जा सकते हैं। घटना के एक वीडियो के अनुसार, जिसे आईएएनएस द्वारा एक्सेस किया गया है, त्यागी को महिला को धक्का देते और धमकाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, मेरे पौधों को छूने की हिम्मत मत करो, नहीं तो मैं तुम्हें देख लूंगा..।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Aug 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story