अटकलों का खंडन: नाथ को लेकर अटकलों पर विजयवर्गीय बोले- हमारे दरवाजे उनके लिए बंद हैं

नाथ को लेकर अटकलों पर विजयवर्गीय बोले- हमारे दरवाजे उनके लिए बंद हैं
  • कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों पर बोले मंत्री
  • छिंदवाड़ा लोकसभा सीट हजारों नहीं लाखों वोटों से जीतेंगे
  • बीजेपी में बताया इंटरनल डेमोक्रेसी

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों और खंडन किए जाने को लेकर कहा कि हम तो लेंगे ही नहीं, हमारे दरवाजे तो उनके लिए बंद हैं। उन्होंने यह तक कह दिया कि व्यक्ति बाजार में जाएगा तो ताजा लेगा बासा फल नहीं। विजयवर्गीय ने दावा किया कि भाजपा ने लोकसभा में अब तक जितनी सीटें जीती हैं, इस बार उससे ज्यादा सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट हजारों नहीं लाखों वोटों से जीतेंगे। मंत्री विजयवर्गीय ने मंगलवार को जिला भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान यह बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक देश में बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जिसमें इंटरनल डेमोक्रेसी है। छिंदवाड़ा में लोकसभा का उम्मीदवार कौन होगा, इसके लिए हमने कार्यकर्ताओं से चर्चा की है। उन्होंने कहा कि पार्टी जिसको टिकट देगी वह जीतेगा। हमारे यहां व्यक्ति नहीं कमल फूल जीतता है। भाजपा के बूथ स्तर तक के नेटवर्क का फायदा उठाकर हम जीतेंगे। मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हमने एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सरकार बनाई है। उनके नेतृत्व में ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे और अभी तक की सबसे ज्यादा सीटें जीतेंगे। नगरनिगम की खराब वित्तीय स्थिति के सवाल पर कहा कि नगरीय निकायों को आत्मनिर्भर बनाने अगले 4 माह कार्ययोजना लाएंगे। उन्होंने शहर की 98 एकड़ भूमि के लीज मामले पर कहा कि वह पाइप लाइन में है, हल निकाला जाएगा।

चुनाव बाद संगठन में होगा बदलाव:

जिले में भाजपा के भीतर गुटबाजी और संगठन में बदलाव के सवाल पर भाजपा के क्लस्टर प्रमुख विजयवर्गीय ने कहा कि लोकसभा चुनाव वर्तमान संगठन के जरिए ही लड़ा जाएगा। चुनाव के बाद संगठन में बदलाव पर विचार करेंगे। विधानसभा चुनाव में हार के बाद अब लोकसभा में भी गुटबाजी की स्थिति पर कहा कि रणनीति बनाई जा रही है। कुछ रणनीति परिणाम आने के बाद बताई जाती है।

Created On :   7 Feb 2024 3:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story