मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023: पीएम मोदी इंदौर और अमित शाह ने जबलपुर में किया रोड शो, बुधवार को खत्म होगा चुनावी प्रचार प्रसार

पीएम मोदी इंदौर और अमित शाह ने जबलपुर में किया रोड शो, बुधवार को खत्म होगा चुनावी प्रचार प्रसार
  • 17 नवंबर को होंगे विधानसभा चुनाव
  • 3 दिसंबर को आएंगे चुनावी नतीजे
  • 15 नवंबर को खत्म होगा मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 230 विधानसभा सीटों वाले मध्य प्रदेश में बुधवार को चुनावी प्रचार प्रसार थम जाएगा। 17 नवंबर प्रदेश में वोटिंग होगी। उससे पहले मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में एक के बाद एक तीन ताबड़तोड़ रैलियां की। इसके बाद उन्होंने इंदौर में रोड शो किया।

यह रोड शो पीएम मोदी ने इंदौर-1 विधानसभा सीट में किया है। इस सीट से बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय चुनावी मैदान में हैं। पीएम मोदी ने बड़ा गणपति मंदिर से राजवाड़ा तक रोड शो किया। इस दौरान वे खुली जीप पर सवार रहे। उन्होंने हाथ हिलाकर सड़क के दोनों और खड़े हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान जनता पीएम मोदी पर फूल बरसाते नजर आए। करीब 45 मिनट के इस रोड शो के दौरान पीएम मोदी ने 1.6 किमी की दूरी तय कर इंदौर विधानसभा क्रमांक-3 के राजवाड़ा पहुंचे। जहां उन्होंने देवी अहिल्या बाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

अमित शाह ने जबलपुर में किया रोड शो

इधर, केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने जबलपुर(पश्चिम) में रोड शो किया। यहां से सांसद राकेश सिंह बीजेपी की ओर से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

इससे पहले पीएम मोदी ने बैतूल, शाजापुर और झाबुआ में चुनावी रैली को संबोधित किया। भाषण के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री आज राज्य में आखिरी चुनावी दौरा कर रहे हैं। बुधवार को पीएम मोदी झारखंड में जनजातीय गौरव दिवस के अवसर पर कमजोर जनजातीय समूहों (पीवीटीजी) के विकास के लिए 24,000 करोड़ रुपये की परियोजना शुरू करने वाले हैं। पीएम मोदी की ओर से यह आदिवासी समुदाय के लिए बड़ी सौगात मानी जा रही है।

Created On :   14 Nov 2023 3:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story