पीएम मोदी भोपाल से देंगे भाजपा कार्यकर्तरओ को बूथ जीतने का गुरुमंत्र

पीएम मोदी भोपाल से देंगे भाजपा कार्यकर्तरओ को बूथ जीतने का गुरुमंत्र
New Delhi: Prime Minister Narendra Modi virtually addresses the G20 Agriculture Ministers' Meeting, on Friday, June 16, 2023. (Photo: IANS/Twitter)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी राज्य मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से देश भर के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ, सबसे मजबूत लक्ष्य को साधने के लिए बूथ जीतने का गुरुमंत्र देंगे। प्रधानमंत्री मोदी अपनी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा एक महीने तक देशभर में चलाये जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत 27 जून को मध्य प्रदेश में रहेंगे। बताया जा रहा है कि, 27 जून को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से ही प्रधानमंत्री मोदी देश भर के 10 लाख से ज्यादा बूथों पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित कर यह बताएंगे कि वे अपना-अपना बूथ कैसे मजबूत कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम की सबसे खास बात भोपाल में ही मौजूद पार्टी के तीन हजार के लगभग वो कार्यकर्ता होंगे, जिनका चयन देश भर से किया गया है, जिन्हें न केवल प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनने का मौका मिलेगा, बल्कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में उन्हें प्रधानमंत्री के साथ संवाद करने और सवाल पूछने का भी मौका मिलेगा।

आपको बता दें कि, विधान सभा चुनाव वाले राज्यों में दस दिनों की खास तैनाती के लिए पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से नाम मांगे थे, इसके लिए छह हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने इच्छा जताई थी, इसमें से कई मापदंडों पर परीक्षण के बाद इन तीन हजार कार्यकर्ताओं का चयन किया गया है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बाद ये तीन हजार कार्यकर्ता चुनावी राज्यों के उन इलाकों के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां की जिम्मेदारी इनको दी गई है। ये कार्यकर्ता अपने-अपने दायित्व वाले इलाकों में 10 दिन तक प्रवास कर मंडल स्तर पर जाकर बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री मोदी के निर्देशानुसार अपना-अपना बूथ मजबूत बनाने के टिप्स देंगे और साथ ही ये भी बताएंगे कि वो मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों को किस तरह से जनता के बीच लेकर जाएं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Jun 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story