लोकसभा चुनाव 2024: पीएम नरेंद्र मोदी ने पहले चरण के सभी एनडीए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत तौर पर लिखी चिट्ठी

पीएम नरेंद्र मोदी ने पहले चरण के सभी एनडीए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत तौर पर लिखी चिट्ठी
  • राजग उम्मीदवारों को पीएम मोदी का पत्र
  • पत्र में 10 वर्षों के कार्यो की चर्चा
  • चुनाव हमारे देश के भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के सभी एनडीए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत तौर पर पत्र लिखा है।पीएम मोदी ने उनसे अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाताओं तक उनका संदेश पहुंचाने के लिए कहा है।

आपको बता दें पहले चरण के लिए बीते दिन बुधवार शाम को शोर थम गया है। और 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। उससे पहले पीएम मोदी की ओर से सभी राजग उम्मीदवारों को लिखे खत की चर्चा सुर्खियों में है। लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 21 राज्यों की 102 सीटों पर वोटिंग कल यानी 19 अप्रैल को होगी। पहले चरण में आठ केंद्रीय मंत्री, दो पूर्व सीएम और एक पूर्व राज्यपाल सहित 1625 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

पीएम मोदी के पत्र में खास क्या?

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पत्र में अपनी सरकार के 10 सालों के कार्यो का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है पिछले 10 वर्षों में समाज के हर वर्ग के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है। कई परेशानियां दूर हुई हैं। पीएम मोदी ने अपने खत में ये भी जिक्र किया है कि अभी भी बहुत कुछ किया जाना शेष है। इलेक्शन के महत्व को बताते हुए पीएम मोदी ने कहा हमारे मिशन के लिए यह चुनाव निर्णायक होगा।यह चुनाव हमारे वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का एक अवसर है।इस दौरान उन्होंने अपने पत्र में कांग्रेस की बीती सरकारों पर भी निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं जानता हूं कि गर्मी से हर किसी को परेशानी होती है। पीएम ने वोटर्स से अपील करते हुए कहा कि गर्मी शुरू होने से पहले सुबह जल्दी वोट डालें।

Created On :   18 April 2024 3:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story