लोकसभा चुनाव 2024: पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले पर पहुंची पुलिस, गरमाई सियासत, बीजेपी प्रत्याशी की शिकायत पर एक्शन

पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले पर पहुंची पुलिस, गरमाई सियासत, बीजेपी प्रत्याशी की शिकायत पर एक्शन
  • पीए आरके मिगलानी से पूछताछ करने कमलनाथ के बंगले पर पहुंची पुलिस
  • बंटी साहू की शिकायत पर पुलिस ने लिया एक्शन
  • फर्जी वीडियो वायरल करने का मामला

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के आवास पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस टीम के इस तरह अचानक कमलनाथ के आवास पहुंचने पर सनसनी मच गई। दरअसल, छिंदवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बंटी साहू ने कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी और एक पत्रकार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बंटी साहू ने आरोप लगाया है कि मिगलानी और एक पत्रकार ने अन्य पत्रकारों को मेरा एक फर्जी वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपये का ऑफर दिया था। इसी सिलसिले में आरके मिगलानी से पूछताछ करने पुलिस कमलनाथ के शिकारपुर स्थित बंगले पर पहुंची।

बंटी साहू ने पुलिस में दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा कि कल सुदेश नागवंशी ने एक शिकायत दर्ज कराई कि छिंदवाड़ा के आदित्य धाम निवासी सचिन गुप्ता और कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी द्वारा एक फर्जी वीडियो एआई तकनीक से बनाया गया। यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी है। इसी तरह एक निजी चैनल द्वारा चलाई जा रही ओरिजनल न्यूज का भी एक फर्जी वीडियो बनाया गया है जो कि वास्तव में झूठा एवं भ्रामक है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बंटी साहू की शिकायत के बाद आरके मिगलानी और सचिन गुप्ता पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जहां सचिन से पूछताछ कर रही है वहीं मिगलानी से पूछताछ करने के लिए पुलिस गई थी। उन्होंने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कुछ समय मांगा है। ऐसे में पुलिस उन्हें नोटिस देकर वापस आ गई।

बता दें कि कांग्रेस का मजबूत किला मानी जाने वाली छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी ने बंटी साहू को मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला कांग्रेस की ओर से एक बार फिर उम्मीदवार बनाए गए मौजूदा सांसद नकुलनाथ से है। इस बार यहां बीजेपी और कांग्रेस के बीच टक्कर का मुकाबला माना जा रहा है। दरअसल, विधानसभा चुनाव के बाद छिंदवाड़ा के कई कांग्रेसी नेताओं, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं ने पार्टी का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। ऐसे में इस बार यहां मुकाबला बराबरी का माना जा रहा है।

Created On :   15 April 2024 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story